बिहार में विधानसभा चुनावों के बीच भाजपा नेता की गोली मार कर हत्या

(Bihar News ) बिहार में विधानसभा चुनाव (Assembly eletion in Bihar ) की राजनीतिक सरगर्मी के बीच अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि राजधानी पटना में सरेआम एक भाजपा नेता को (BJP leader shot dead ) गोली से उड़ा दिया गया। पटना के बेउर इलाके में भाजपा मंडल उपाध्यक्ष राजेश कुमार झा उर्फ राजू बाबा की आज सुबह गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

By: Yogendra Yogi

Published: 01 Oct 2020, 02:14 PM IST

पटना(बिहार): (Bihar News ) बिहार में विधानसभा चुनाव (Assembly eletion in Bihar ) की राजनीतिक सरगर्मी के बीच अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि राजधानी पटना में सरेआम एक भाजपा नेता को (BJP leader shot dead ) गोली से उड़ा दिया गया। पटना के बेउर इलाके में भाजपा मंडल उपाध्यक्ष राजेश कुमार झा उर्फ राजू बाबा की आज सुबह गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

मौके पर ही दम तोड़ा
राजेश सुबह में बेउर थाना के अंतर्गत तेज प्रताप नगर में अपने घर के पास टहलने के लिए निकले थे। इस बीच सीताराम उत्सव हॉल के पास बाइक सवार दो नकाबपोश अपराधी उनके पास आकर रुके और कनपटी में पास से सटाकर गोलिया मार दी। इससे राजू बाबा की मौके पर ही मौत हो गई।

संपत्ति विवाद संभव
इस खूनी वारदात के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू की। अलग अलग जगहों पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। संपत्ति विवाद सहित कई पहलुओं पर भी पुलिस टीम तफ्तीश कर रही है। हत्या की घटना के बाद भाजपा नेता के परिजनों के बीच कोहराम मच गया। पुलिस कुछ लोग को हिरासत में ली है। हत्या में नजदीकी का हाथ सामने आ रहा है।

हाल ही में बने थे मंडल अध्यक्ष
थानेदार फुल देव चौधरी के अनुसार राजू बाबा का काफी दिनों से घरेलू विवाद भी चल रहा था। और हत्या में उसके एक रिश्तेदार के शामिल होने का शक है। दो बदमाश एक बाइक पर सवार होकर आए थे और गोली मारकर फरार हो गए। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। पुलिस हिरासत में 3 लोगों से पूछताछ कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया गया। राजेश झा उर्फ राजू बाबा बीते दिनों ही बीजेपी में शामिल हुए थे, जिसके बाद उन्हें पार्टी के मंडल उपाध्यक्ष बनाया गया था।

यहां हुई थी एक ओर प्रॉपर्टी डीलर की हत्या
गौरलतब है कि इसी जगह करीब एक माह पहले भी अपराधियों ने एक प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में घुसकर हत्या कर दी थी। बेखौफ अपराधियों ने कार्बाइन से हत्या की घटना को अंजाम दिया था। इस मामले में भी आज तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

Show More
Yogendra Yogi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned