झल्ला उठे बीजेपी एमएलसी संजय पासवान,भरी सभा में ​बोलने लगेे अपशब्द

झल्ला उठे  बीजेपी एमएलसी संजय पासवान,भरी सभा में ​बोलने लगेे अपशब्द
angry sanjay paswan

Prateek Saini | Updated: 05 May 2018, 06:35:33 PM (IST) Patna, Bihar, India

बीजेपी के एमएलसी (Legislative council member) संजय पासवान एक कार्यक्रम के दौरान झल्ला उठे....

(पटना/बिहार ): बीजेपी के एमएलसी (Legislative council member) संजय पासवान एक कार्यक्रम के दौरान झल्ला उठे। किसी बात से गुस्साए पासवान ने आर्थिक मामलों के स्पेशलिस्ट डिएम डीएम दिवाकर के साथ धक्का-मुक्की की और सभी मर्यादाओं को ताक पर रखते हुए अभद्र भाषा का प्रयोग भी किया। लोगों की ओर से पासवान को शांत करवाने के सभी प्रयास असफल रहे, जीसके बाद डीएम दिवाकर को वहां से बाहर निकाला गया।

कार्यशाला में भाग लेने आए थे पासवान

पटना में आयोजित एक कार्यक्रम का माहौल तब तनावपूर्ण हो गया जब कार्यक्रम में पधारे बीजेपी के एमएलसी संजय पासवान ने अपना आपा खो दिया और इस दौरान अपशब्द कहने लगे। मिली जानकारी के अनुसार संजय पासवान एएन सिन्हा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल स्टडी में आयोजित कार्यशाला में हिस्सा लेने आए थे। यह कार्यशाला बहुत महत्वपूर्ण थी जिसमे दलित वर्ग के उत्थान और विकास से संबंधित मुद्दों पर चर्चा होने वाली थी। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई थी। कार्यशाल में भाग लेने वाले सभी सदस्य और मुख्य अतिथि वहां पहुंच चुके थे। कार्यशाला का आगाज करने के लिए उद्घाटन के समय पासवान और आर्थिक मामलों के स्पेशलिस्ट डीएम दिवाकर को दिप प्रज्जवलन के लिए मंच पर बुलाया गया।

दिप प्रज्जवलन करने आए और हो गई कहासुनी

दोनों जैसे ही दीप जलाने के लिए मंच पर पहुंचे इसी बीच पासवान की डीएम दिवाकर के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। बात धिरे-धिरे बढ़ती गई जिसने विवाद का रूप ले लिया। इस बात से गुस्साए पासवान ने डिएम दिवाकर के साथ धक्का-मुक्की की और उन्हें अप शब्द भी कहे। हालात को काबू करने के लिए कार्यशाला में मौजूद लोगों ने पासवान को शांत करवाने का प्रयास किया पर वह शांत होने का नाम नहीं ले रहे थे। वह लगातार डीएम दिवाकर पर जबानी हमला कर रहे थे। ऐसे में बिगड़ती बात को संभालने के लिए कार्यशाला में उपस्थित लोगों ने डीएम दिवाकर को वहां से बाहर निकाला।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned