scriptनदी में पलटी नाव, 4 बच्चे सहित 5 की मौत, 1 लापता | Boat capsizes in river, 5 including 4 children killed, 1 missing | Patrika News

नदी में पलटी नाव, 4 बच्चे सहित 5 की मौत, 1 लापता

locationपटनाPublished: Aug 16, 2021 07:27:19 pm

Submitted by:

Navneet Sharma

गोपालगंज में बड़ा हादसा

Boat machine pouring sand

Boat machine pouring sand

गोपालगंज . जिले के विश्वंभरपुर थाने के रामजीता कर्ता नाथ मंदिर के समीप स्थित सोता नदी में सोमवार को नाव पलटने से उस पर सवार चार बच्चों समेत पांच लोगों की डूबने से मौत हो गई। जबकि सात बच्चों को स्थानीय ग्रामीणों की मदद से नदी से बाहर निकाला गया। एक लापता श्ख्स की तलाश ग्रामीण व स्थानीय गोताखोर नदी में कर रहे हैं। मृतकों के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सोमवार को रामजीता कर्तानाथ मंदिर में पूजा अर्चना चल रही थी। पूजा में शामिल होने के लिए लोग पहुंचे थे। मंदिर के बगल में स्थित सोता नदी में नाव पर नौका विहार चल रहा था। करीब तीन बजे नाव पर एक महिला सहित 12 बच्चे सवार हुए। बीच नदी में नाव डगमगा कर पलट गई। इसके बाद नाव समीप के पुल में जाकर फंस गई। नाव पर सवार लोग पानी में बहने लगे। आसपास के ग्रामीण नदी में बहने वाले लोगों को बचाने के लिए नदी में कूद गए। कड़ी मशक्कत करने के बाद सात लोगों को बचाकर नदी से बाहर सुरक्षित निकाला गया।
घटनस्थल पर पहुंचे अधिकारी
रामजीता के सोता नदी में नाव हादसे की सूचना मिलने के बाद सदर एसडीओ उपेन्द्र कुमार पाल, एसडीपीओ नरेश पासवान, विश्वंभरपुर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार यादव, सीओ उज्जवल कुमार चौबे व बीडीओ वैभव शुक्ला समेत अन्य पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचकर घटना की पूरी जानकारी ली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो