script

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन बनने जा रही है जूनियर इंजीनियर!…मेरिट लिस्ट में प्राप्त किया पहला स्थान,जानिए क्या है माजरा

locationपटनाPublished: Feb 20, 2019 04:46:48 pm

माजरा चौंका देने वाला है…

file photo

file photo

(पटना): बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन ने अपने हुस्न और एक्टिंग के जलवे बिखेरकर फिल्म जगत में अलग पहचान बनाई है। पर क्या आपको पता है यह हसीन अदाकारा पढ़ने में भी बहुत होशियार है। इनकी बेमिसाल पढाई का नमूना तब देखने को मिला जब इन्होंने गुपचुप में ही जूनियर इंजीनियर की मेरिट लिस्ट में प्रथम स्थान प्राप्त किया। और अब यह मुकाम हासिल करने के बाद वह जूनियर इंजीनियर बनने जा रही है! चौंकिए नहीं यह हम नहीं बिहार का लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण (पीएचईडी) विभाग कह रहा है।

 

phed

दरअसल पीएचईडी की ओर से मेरिट लिस्ट जारी की गई है। इसमें सनी लियोन ने पहला स्थान प्राप्त किया है। सनी को कुल 98.50 प्वाइंट हासिल हुए है। आप को यह जानकर हैरानी होगी कि जूनियर इंजीनियर के लिए आवेदन करने से पहले सनी बतौर जूनियर इंजीनियर काम भी कर चुकी है। क्योंकि उनके अंक देखने के बाद पता चला कि उन्हें अनुभव के लिए 25 प्वाइंट मिले है। इसी के साथ उन्हें एज्यूकेशन के लिए 73.50 प्वाइंट मिले है। इस तरह से उन्होंने कुल 98.50 प्वाइंट (73.50+25) मिले है। पर आश्चर्य की बात यह है कि आखिर सनी बॉलीवुड की ग्लैमरस दुनिया को छोड़कर जूनियर इंजीनियर का काम करने को आतुर क्यों है?

merit list
अनुभव के भी मिले नंबर IMAGE CREDIT:

अब आपको इस मामले की सच्चाई से रूबरू करवाते है जिसे जानकर आप सच में चौंक जाएंगे। दरअसल यह सनी लियोन (Sunny Leone) नाम की महिला है जिसकी एप्लीकेशन आईडी JEC/0031211 है और इनके पिता का नाम Leona Leone है। इस आवदेक का जन्म 13-May-1991 को हुआ है। तो क्या सच में यहां किसी सनी लियोन नाम की महिला ने आवेदन किया है यह जांच का विषय बन गया है। क्योंकि यहां bvcxzbnnb नाम के पुरूष ने भी आवेदन किया है जिसने मेरिट लिस्ट में तीसरा स्थान प्राप्त किया है।


विभाग के अधिकारियों का कहना है कि यह किसी शरारती तत्व की करतूत है जिसने मेरिट में स्थान प्राप्त करने के लिए बोगस नाम का सहारा लिया। विभाग ने 24 फरवरी तक इस मैरिट लिस्ट के लिए दावा व आपत्ति मांगी है। इसके बाद अंतिम सूची जारी की जाएगी। इसमें जगह बनाने वाले आवेदक को प्रमाण पत्रों के साथ वेरिफिकेशन के लिए बुलाया जाएगा। इसी के साथ विभाग फर्जी नाम वाले आवेदकों के मामले की जांच में जुट गया है।


गौरतलब है कि पीएचईडी ने संविदा पर 214 सिविल इंजीनियर के पदों के लिए भर्ती निकाली थी। जूनियर इंजीनियरों से ऑनलाइन आवेदन मांगे गए थे। शैक्षणिक योग्यता के साथ ही आवेदक से अनुभव भी मांगा गया था।

 

ट्रेंडिंग वीडियो