scriptदुल्हन के साथ फेरे लेने जा रहा था दुल्हा तभी सनकी आशिक ने मारा चाकू,थाने में करवानी पड़ी शादी की रस्में | Bride's boyfriend attacked on groom | Patrika News
पटना

दुल्हन के साथ फेरे लेने जा रहा था दुल्हा तभी सनकी आशिक ने मारा चाकू,थाने में करवानी पड़ी शादी की रस्में

आरोपी युवक ने अपनी सनक में यह काम किया पर उसकी इस करतूत ने शादी के खुशनुमा माहौल को खौफनाक बना दिया…

पटनाJun 27, 2018 / 05:28 pm

Prateek

wedding

wedding

प्रियरंजन भारती की रिपोर्ट…

(छपरा): बिहार के छपरा जिले में दुल्हन बनने जा रही लड़की के सरफिरे आशिक के खौफ से शादी पुलिस की निगरानी में पानापुर थाने में करवाई गई। सभी पुलिसकर्मी और वर वधु पक्ष के लोग इस शादी के साक्ष्य बने।


दरअसल जब दुल्हा बारात लेकर लड़की के घर की ओर जा रहा था तभी कथित तौर पर लड़की के प्रेमी ने दुल्हे पर चाकू से हमला कर दिया। किस्मत से दुल्हा इस वार से बच गया केवल होठ तक हमलावर का चाकू पहुंच पाया जिससे हल्की चोट लग कर रह गई। इस बात की सूचना मिलने पर स्थानीय पानापुर थाने की पुलिस ने किसी ओर हमले की आशंका के चलते थाने में शादी की रस्मों को पूरा करवाने का निर्णय लिया जिससे किसी भी तरह के विवाद से बचा जा सके। आरोपी युवक ने अपनी सनक में यह काम किया पर उसकी इस करतूत ने शादी के खुशनुमा माहौल को खौफनाक बना दिया।

 

मोटर साइकिल से किया दूल्हे का पीछा

मिली जानकारी के अनुसार गोपालगंज के बैकुंठपुर थाने के बंगरा घाट से कागा बैठा के पुत्र रंजन कुमार की बारात छपरा के पानापुर थाने के बेलौर गांव में राजमोहन बैठा के घर आई थी। बारात पहुंचने पर द्वारपूजा और दूसरी रस्में पूरी होने के बाद दूल्हे को शादी के लिए दूल्हन के घर में लेजाया जाने लगा। इस दौरान सनकी आशिक ने मोटरसाइकिल से पीछा कर दूल्हे की गर्दन पर चाकू से हमला कर डाला। उसकी किस्मत अच्छी थी कि चाकू गर्दन की बजाय उसके होठ पर लगा। आनन फानन दूल्हे को पानापुर पीएचसी इलाज के लिए ले जाया गया।

पुलिस कर रही छापेमारी

सूचना पाकर पानापुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तहकीकात शुरू कर दी। दूल्हन ने सिमरी निवासी ज्योति कुमार महतो और सोनू सिंह के खिलाफ हमले की नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। थानाध्यक्ष रमेश कुमार महतो ने पुलिस सुरक्षा में पानापुर थाने में ही दूल्हा दुल्हन की शादी करवाई। पुलिस अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो