scriptसीबीआई कार्यालय के बाहर प्रदर्शनकारी कांग्रेसियों की पुलिस के साथ झड़प | clash between police and congress leaders in patna | Patrika News
पटना

सीबीआई कार्यालय के बाहर प्रदर्शनकारी कांग्रेसियों की पुलिस के साथ झड़प

पुलिस के साथ धक्का मुक्की में कई कांग्रेसी जख्मी हो गए…

पटनाOct 26, 2018 / 06:14 pm

Prateek

(पटना): सीबीआई निदेशक आलोक वर्मा और सहायक राकेश अस्थाना के बीच छिड़ी जंग के बीच दोनों को छुट्टी पर भेजने संबंधी केंद्र के फैसले का विरोध करते हुए देश भर में कांग्रेस के जारी विरोध प्रदर्शन के दौरान पटना में कांग्रेसी प्रदर्शनकारी सीबीआई कार्यालय के बाहर पुलिस से भिड़ पड़े। पुलिस के साथ धक्का मुक्की में कई कांग्रेसी जख्मी हो गए। कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन का आरजेडी ने भी समर्थन कर रखा है।


सीबीआई कार्यालय के बाहर प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसी प्रधानमंत्री के फैसले का विरोध कर रहे थे। प्रदर्शनकारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जनता से माफी मांगने की मांग कर रहे थे। प्रदर्शनकारी सीबीआई कार्यालय में प्रवेश करना चाह रहे थे। पुलिस ने इन्हें रोका तो युवा कांग्रेसी पुलिस से ही भिड़ गए। पुलिस के साथ भिड़ंत में कांग्रेसी नेता जनार्दन शर्मा समेत कई जख्मी हो गए। शर्मा समेत कुछ घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।


प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि पुलिस ने हमारे शांतिपूर्वक प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं पर जानबूझकर हमला कर दिया।यह सब राज्य सरकार के इशारे पर हो रहा है। उन्होंने इसकी भरसक निंदा की।

Home / Patna / सीबीआई कार्यालय के बाहर प्रदर्शनकारी कांग्रेसियों की पुलिस के साथ झड़प

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो