बिहार में सिपाही भर्ती परीक्षा स्थगित, अभ्यर्थियों की बढ़ी चिंता

CSBC Bihar Police Constable Exam: विभाग की ओर से परीक्षा की अगली तारीख की घोषणा नहीं की है। (Bihar News) इससे अभ्यर्थियों की चिंता (Patna News) बढ़ गई है...

Prateek Saini

January, 1605:44 PM

(पटना): सिपाही बहाली के लिए बीस जनवरी को होने वाली परीक्षा स्थगित कर दी गई है। इसकी सूचना केंद्रीय चयन पर्षद ने जारी कर दी। स्थगित करने का कोई कारण नहीं बताया गया है। माना जा रहा है भर्ती के नाम पर धंधेबाजों की धोखाधड़ी और बारह जनवरी को हुई परीक्षा में अनियमितताओं के चलते ही इसे स्थगित कर दिया गया। पिछली परीक्षा में छूट गए अभ्यर्थियों के लिए बीस जनवरी को परीक्षा ली जा रही थी।

 

यह भी पढ़ें: गंदा काम कराकर बनाया नौकरानी का VIDEO, फिर शुरू हुआ घिनौना खेल

इस परीक्षा में लगभग 6 लाख परीक्षार्थियों के शामिल होने की संभावना थी। विभाग की ओर से परीक्षा की अगली तारीख की घोषणा नहीं की है। इससे अभ्यर्थियों की चिंता बढ़ गई है।


बता दें कि सिपाही के 11 हजार 880 पदों के लिए बहाली की प्रक्रिया चल रही है। यह भी गौर करने वाली बात है कि 12 जनवरी को आयोजित परीक्षा में परीक्षार्थियों ने जगह जगह तोड़फोड़ की थी। इससे अफरातफरी का माहौल बन गया था। पर्षद ने परीक्षा केंद्रों पर समय से पहले पहुंचने की परीक्षार्थियों से अपील भी जारी की थी।

बिहार की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

यह भी पढ़ें: नशा छुड़ाने के लिए काम आया आध्यात्मिक तरीका, पंजाब के गांवों में अनूठी पहल

Prateek Desk
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned