तेज प्रताप साइकिल से धडाम, हीरो की तरह मारा डॉयलाग, सैनिक गिरता है... उठता है... जीतता है

तेज प्रताप साइकिल से धडाम, हीरो की तरह मारा डॉयलाग, सैनिक गिरता है... उठता है... जीतता है
tej pratap file photo

| Publish: Jul, 26 2018 05:22:59 PM (IST) Patna, Bihar, India

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार राज्‍य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव एक फिल्म में हीरो की भूमिका क्या निभा रहे हैं, वह हीरो की माफिक रीयल लाइफ में साइकिल भी चलाने लग गए

(प्रियरंजन भारती की रिपोर्ट)
पटना। लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार राज्‍य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव एक फिल्म में हीरो की भूमिका क्या निभा रहे हैं, वह हीरो की माफिक रीयल लाइफ में साइकिल भी चलाने लग गए। लेकिन उनकी हीरो पंती अधिक देर नहीं चली। वह साइकिल पर बैलेंस नहीं बना पाए और कुछ ही दूरी पर लड़खड़ा कर गिर पड़े। जब उन्‍हें सुरक्षाकर्मियों ने संभाला तो डायलॉग मारने से भी नहीं चूके।

 

सुरक्षाकर्मियों की वैन में पीछे से टक्‍कर मार दी


हुआ यूं कि तेजप्रताप गुरुवार को साइकिल की सवारी करने निकल पड़े। उन्‍होंने देखते ही देखते साइकिल की स्पीड बढ़ाई और फर्राटे भरने लग गए। लेकिन वह साइकिल पर संतुलन नहीं बनाए रख सके। उन्‍होंने कुछ ही दूरी पर जाकर सुरक्षाकर्मियों की वैन में पीछे से टक्‍कर मार दी। इसके बाद वह नीचे आ पड़े। हीरो आखिर हीरो ही होता है। इसलिए वह सुरक्षाकर्मियों के संभालने पर उठे और फिर डायलॉग मारना शुरु कर दिया। उन्‍होंने कहा कि सैनिक गिरता है,फिर उठता है,लड़ता और जंग जीत लेता है। इस दुर्घटना में उनके हाथ में चोट लगी और खून भी निकल आया था।

 

साइकिल चलाकर लोगों का समर्थन जुटाएंगे


तेज प्रताप यादव गिरने और चोट लगने की परवाह किए बिना मुस्कराए और बोले, साइकिल चलाने से देह फिट रहती है। देेेेश मेें पेट्रोल के दाम बहुत बढ़ गए हैं। इसलिए साइकिल चलाना ही बेहतर है। तेज प्रताप ने कहा कि बिहार में कानून का राज नहीं रह गया है। अब हम साइकिल चलाकर यहां के लोगों का समर्थन जुटाएंगे। उनका नारा है,एनडीए हटाओ-बेटी बचाओ। इसी 28 तारीख को उनके छोटे भाई और विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्‍वी यादव भी साइकिल यात्रा पर निकलने वाले हैं। उन्होंने इस साइकिल यात्रा में युवाओं का इसमें खुलकर समर्थन मांगा है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned