scriptबिहार:जदयू-भाजपा में फिर सीटों और चेहरे पर किचकिच,जमकर चल रहे शब्दों के बाण | dispute between JDU and BJP for seat sharing | Patrika News

बिहार:जदयू-भाजपा में फिर सीटों और चेहरे पर किचकिच,जमकर चल रहे शब्दों के बाण

locationपटनाPublished: Jun 23, 2018 05:07:20 pm

Submitted by:

Prateek

लोकसभा चुनाव में चेहरा और सीटों को लेकर फिर एनडीए के घटक दलों जदयू और भाजपा में बयानबाजी तेज हो गई है

jdu-bjp

jdu-bjp

प्रियरंजन भारती की रिपोर्ट…

(पटना): लोकसभा चुनाव में चेहरा और सीटों को लेकर फिर एनडीए के घटक दलों जदयू और भाजपा में बयानबाजी तेज हो गई है। जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि लोकसभा हो या विधानसभा चुनाव नीतीश कुमार के चेहरे को ही एनडीए आगे रखेगा। उन्होंने कहा कि जदयू सबसे ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़ेगा।

 

आईने में झांक ले जदयू

इस पर भाजपा ने जबर्दस्त पलटवार करते हुए जदयू को नसीहत दे डाली। विधायक नितिन नवीन ने कहा कि जदयू को पहले आईने में झांक लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि जदयू को 2014के लोकसभा चुनाव में मिली हार को आईने की तरह सामने रखना जरूरी है। नवीन ने जोर देकर कहा कि एनडीए का चेहरा तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही हैं और रहेंगें। भाजपा नेता के मुताबिक लोकसभा चुनाव में परफॉर्मेंस के आधार पर ही
सीटों का बंटवारा होगा।


नीतीश के बिना नहीं जीत सकती एनडीए

इस बीच जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि भाजपा को यह बात अच्छी तरह मालूम है कि बिना नीतीश कुमार के चेहरे के एनडीए चुनाव नहीं जीत सकती। सिंह ने कहा ,यह भाजपा भी जानती है कि जदयू सबसे ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। इस पर भाजपा नेता राकेश कुमार सिंह ने कहा कि जदयू पहले 2014के लोकसभा चुनाव नतीजे को देखकर विश्लेषण कर ले।

 

पहले भी मच चुका है बवाल

लोकसभा चुनाव से ऐन पहले एनडीए में सीटों के बंटवारे और चुनावी चेहरे को लेकर बयानबाजी का एक दौर पहले भी पूरा हो चुका है। रालोसपा नेता और केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा के अड़ियल रुख के बाद आई नरमी के बीच अब ये कयास लगाए जाने का सिलसिला खत्म हो गया कि वह आरजेडी के गठबन्धन में जाने वाले हैं। अब फिर से जदयू ने भृकुटि ताननी शुरू की है तो देखना होगा कि आगे क्या कुछ होता नज़र आने वाला है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो