वीडियो वायरल करने की धमकी देकर नाबालिग छात्रा का यौन शोषण करता रहा शिक्षक, चढ़ा पुलिस के हत्थे

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर नाबालिग छात्रा का यौन शोषण करता रहा शिक्षक, चढ़ा पुलिस के हत्थे

Prateek Saini | Publish: Jan, 10 2019 03:19:14 PM (IST) Patna, Patna, Bihar, India

पूर्व सरपंच पर लगे नाबालिग छात्रा का यौन शोषण करने का आरोप...

(पटना,पूर्वी चंपारण): बिहार के पूर्वी चंपारण से शिक्षक और विद्यार्थी के रिश्ते को तार—तार करने देने वाली ख़बर सामने आई है। कोचिंग संचालक ने नाबालिग छात्रा का यौन शोषण कर उसका वीडियो बना लिया। आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर छात्रा के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाता रहा। मामला सामने आने के बाद पीड़िता के परिजनों की ओर से थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई। पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है। आगे की कार्रवाई जारी है।


मिली जानकारी के अनुसार आरोपी कनछेदवा पंचायत का पूर्व सरपंच जयराम महतो है। आरोपी सरपंच पद से हटने के बाद घर पर ही कोचिंग का संचालन करता था। आरोपी के खिलाफ दर्ज की गई शिकायत में बताया गया है कि आरोपी ने कोचिंग पढने आने वाली नाबालिग छात्रा को बेहोश कर उसका यौन शोषण किया। आरोपी ने इस घटना को कैमरे में कैद कर लिया। बाद में पीड़िता को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसका शोषण करता रहा। पीड़िता ने डर के मारे परिजनों से इस बात को छुपाए रखा। आरोपी इसका फायदा उठाकर लगभग डेढ साल तक पीड़िता का यौन शोषण करता रहा।


आरोपी शिक्षक की हरकतों से परेशान होकर पीड़िता ने परिजनों के सामने इस बात को रखा। परिजन शिक्षक की इस करतूत के बारे में जानकर चौंक गए। परिजनों की ओर से हरसिद्धि थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार आरोपी शिक्षक ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई लड़कियों को अपनी गंदी नियत का शिकार बनाया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि स्पीड ट्रायल चलाकर आरोपी को जल्द से जल्द सजा दिलवाई जाएगी।

 

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned