scriptआर.एस.एस के संचलन के निकलने के बाद भागलपुर में दो पक्षों में हुई पत्थरबाजी और गोलि बारी | Firing During A Fight In Bhagalpur | Patrika News

आर.एस.एस के संचलन के निकलने के बाद भागलपुर में दो पक्षों में हुई पत्थरबाजी और गोलि बारी

locationपटनाPublished: Mar 17, 2018 09:22:51 pm

Submitted by:

Prateek

नाथनगर में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के जुलूस के निकलने के बाद दो पक्षों में विवाद चालु हो गया। यह विवाद इतना बढ़ गया कि कुछ लोगों ने फायरिंग कर दी।

patharbaji

patharbaji

(भागलपुर): भागलपुर शहर के नाथनगर में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के जुलूस के निकलने के बाद दो पक्षों में विवाद चालु हो गया। यह विवाद इतना बढ़ गया कि कुछ लोगों ने फायरिंग कर दी। इस घटना के बाद से क्षेत्र में तनाव व्याप्त है।


विक्रम संवत नव वर्ष की पूर्व संध्या पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के जुलूस के नाथनगर इलाके से निकलने के बाद पथराव और आगजनी से क्षेत्र में तनाव उत्पन्न हो गया है।

विवाद के चलते हुई गोलिबारी

पुलिस सूत्रों के अनुसार नाथनगर इलाके से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का पथ प्रदर्शन निकल रहा था । जब जुलूस इलाके से गुजर रहा था तभी अन्य समुदाय की ओर से जुलूस को जल्दी आगे बढ़ाने के लिए कहा जाने लगा जिसके चलते विवाद बढ़ा। जुलूस के आगे बढ़ते ही पत्थरबाजी और आगजनी शुरू हो गई। इसी दर्मेयान गोलियां भी चलाई गई। इस झगडे का पता चलते ही भारी संख्या में पुलिसकर्मीयों को मौके पर भेजा गया। पुलिस के आला अधिकारी भी घटना स्थल पर पहुचे। क्षेत्र में किसी भी तरह की अपवाह न फैले इसलिए आसपास के क्षेत्र में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है।

इस दौरान जो पत्थरबाजी हुई उसमें कई लोग घायल हो गए। आगजनी करके कई वाहनों को जला दिया गया है। उपद्रवीयों ने कई दुकानों में तोडफोड कर दी। इस दौरान गोलीबारी भी की गई। इस घटना के बाद से क्षेत्र मेें हालात को काबू में करने के लिए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। घटना के बाद से आमजन घरों में कैद होने को मजबूर है। विवाद के चालु होते ही नाथनगर के सभी दुकानदारों ने दुकाने बंद कर दी । उपद्रवीयों ने इन बंद दुकानों के शटर तोड दिए और दुकानों को काफी नुकसान पहुचा दिया। पुलिस के सभी आला अधिकारी घटनास्थल पर मौजूद है। पुलिस हालात को काबू में करने के लिए पूरे प्रयास कर रही हैै।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो