दुकानें बंद होने से दुखी है ये पांच परिवार, धारा 370 से नहीं

दुकानें बंद होने से दुखी है ये पांच परिवार, धारा 370 से नहीं
दुकानें बंद होने से दुखी है ये पांच परिवार, धारा 370 से नहीं

Navneet Sharma | Publish: Aug, 08 2019 05:55:13 PM (IST) | Updated: Aug, 08 2019 05:58:11 PM (IST) Patna, Patna, Bihar, India

Kashmir news: भाजपा के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने धारा370हटाए जाने के बहाने गुलाम नबी आजाद और कांग्रेस पर खूब हमला बोला।

पटना . (प्रियरंजन भारती) भाजपा सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर कांग्रेस पर जोरदार हमला किया। इसके अलावा उन्होने पाकिस्तान को भी जमकर कोसा है। उन्होंने कहा कि कश्मीर(Kasmir news) में सिर्फ वे ही चार परिवार दुखी है जिनकी दुकानें धारा 370हटाए जाने से बंद हो गईं।बाकी पूरे देश में जश्न का माहौल है।

गिरिराज सिंह(Giriraj singh) ने गुलाम नबी आजाद(Gulam nabi azad) को निशाने पर लिया और कहा कि इनके जैसे नेता उस समय कहां थे जब पत्थरबाजों(Pattharbaz) को अलगाववादी गले लगा रहे थे। उस समय इनकी बोलती क्यों बंद थी जब नवजोत सिंह सिद्धू(Navjyot singh siddhu) पाकिस्तान जाकर वहां के मंत्रियों और हुक्मरानों से गले मिलकर भारत को बुरा भला कह रहे थे। उन्होंने कहा कि इन जैसे नेताओं ने ही कश्मीर में उपद्रवियों को अफवाह फैलाकर उकसाया और अपने उल्लू सीधे किए।

जिनकी दुकानें बंद वही लोग हैं दुखी
भाजपा के फायरब्रांड नेता यहीं नहीं रुके,कहा कि धारा 370हटाए(Artical 370) जाने से पूरा देश जश्ं मना रहा है। कश्मीर में भी बिरयानी खा रहे लोग और खुशी में झूम रहे हैं। सिर्फ वे ही चार पांच परिवारों के लोग दुखी हैं जिनकी दुकानें बंद हो गयी हैं। उन्होंने कहा कि अब कश्मीर में पूरे देश के लोग जाकर आसानी से बस सकेंगे और अपना व्यवसाय शुरु कर सकेंगे।
सिंह ने पाकिस्तान को बुरा भला कहा और नसीहत दी कि अब भी वक्त रहते वह भारतविरोध से बाज आ जाए। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान उग्रवाद को
बसाने, बढ़ाने और भड़काने के लिए दुनिया भर में कुख्यात हो चुका है।समय रहते उसे संभल जाने की ज़रूरत है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned