scriptShot: पत्रकार के खुलेआम मारी गोली, हत्या | Gangsters shot journalist' dead | Patrika News

Shot: पत्रकार के खुलेआम मारी गोली, हत्या

locationपटनाPublished: Jul 29, 2019 06:52:25 pm

Submitted by:

Navneet Sharma

Gangsters : गोली मारकर(murder) भागने वाले दो बदमाशों(Gangsters) को प्रारंभिक तौर पुलिस ने पहचाना और नामजद किया

बदमाशों ने खुलेआम पत्रकार को गोली मारकर हत्या की

बदमाशों ने खुलेआम पत्रकार को गोली मारकर हत्या की

मधुबनी. बिहार के मधुबनी(Madhubani) जिले में बीती रात को बदमाशों ने राष्ट्रीय हिंदी दैनिक अखबार के स्ट्रिंगर संवाददाता(journalist) की गोली मारकर हत्या कर दी। मधुबनी जिले के पंडौल थाना क्षेत्र के सरिसब पाही बाजार में रविवार की रात बदमाशों ने प्रदीप मंडल (36)(PRADEEP MANDAL) को गोली मारकर(Shot) हत्या कर दी।
सूत्रों से मिली जानकारी के हिसाब से प्रदीप एक राष्ट्रीय हिंदी दैनिक अखबार के लिए काम करते थे। पंडौल थानाधिकारी अनुज कुमार ने बताया कि मृतक प्रदीप मंडल एक राष्ट्रीय हिंदी दैनिक अखबार में स्ट्रिंगर के रूप में काम कर रहे थे। उन्होंने बताया कि प्रदीप के शव का पोस्टमार्टम जिला सदर अस्पताल में कराया गया है।
पुरानी दुष्मनी का लगता है मामला
प्रथम दृष्टया यह पुरानी दुश्मनी का मामला लग रहा है। अनुज ने बताया कि प्रदीप पर गोलीबारी कर मोटरसाइकिल पर सवार होकर फरार हुए दोनों अपराधियों सुशील साह और अशोक कामत – की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर ही है। पुलिस(Police) की मानें तो अब तक नामजद हुए दोनों बदमाशों का आपराधिक रिकॉर्ड बताया जा रहा है। बिहार से राजद पार्टी(RJD) ने पत्रकार की हत्या की कड़ी निंदा करते हुए अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है। राजद विधायक सह प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने आरोप लगाया कि बिहार में बिगड़ती कानून-व्यवस्था का इससे बड़ा नमूना और कोई नहीं हो सकता। उनका कहना है कि जिस तरह खुलेआम समाचार पत्र से जुडे लोगों की गोली मारकर हत्या की जा रही है तो आमलोग कहां तक सुरक्षित हैं इस तरह तो लोकतंत्र ही खुद खतरे में दिखेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो