भगवान को भी बकाया के लिए थमाया नोटिस

भगवान को भी बकाया के लिए थमाया नोटिस
भगवान को भी बकाया के लिए थमाया नोटिस

Navneet Sharma | Publish: Aug, 31 2019 05:39:11 PM (IST) Patna, Patna, Bihar, India

sury mandir: मोटे तौर पर कहा जाए तो एक लाख के बकाया के भुगतान के लिए कलियुगी भक्तों ने भगवान को भी नोटिस थमा डाली है। मामला प्राचीन देव सूर्यमंदिर से जुड़ा हुआ है।

औरंगाबाद(बिहार).प्रियरंजन भारती। एक वक्त था जब प्राचीन देव सूर्यदेव मंदिर को ध्वस्त करने पहुंचा औरंगजेब भी भगवान के चमत्कार को देख अपने लाव लश्कर के साथ वापस लौट गया था। लेकिन आज के दौर में जब हम भगवान और विश्वास की बडी बडी बातें तो करते हैं, वहीं प्रशासन ने अपने बकाया के लिए भगवान को ही नोटिस थमा दिया है।

मोटे तौर पर कहा जाए तो एक लाख के बकाया के भुगतान के लिए कलियुगी भक्तों ने भगवान को भी नोटिस थमा डाली है। मामला प्राचीन देव सूर्यमंदिर से जुड़ा हुआ है।

एक लाख भुगतान का मामला
भुगतान का मामला करीब एक लाख का है। पत्र भेजकर जल्द से जल्द भुगतान के लिए कहा गया है। एसडीओ प्रोज्जवल कुमार के कार्यकाल में देव सूर्य मंदिर न्यास समिति ने वापसी की शर्तों पर मंदिर परिसर से जुड़ी सतबहिनी मंदिर न्यास समिति को एक लाख रुपये कर्ज दिया था। अभी तक न्यास समिति ने इन रुपयों को अब तक नहीं लौटाया है। कई बार मांग की गई तो भी पैसे वापस नहीं किए गये। मौखिक मांगों के बाद अब मौजूदा एसडीओ प्रदीप कुमार ने सतबहिनी मंदिर न्यास समिति को पत्र लिखकर राशि लौटाने को कहा है। देव सूर्यमंदिर न्यास समिति के प्रमुख वहां के स्थानीय एसडीओ हुआ करते हैं।
सतबहिनी मंदिर न्यास समिति के सचिव सद्धेश्वर विद्यार्थी ने बताया कि पत्र मिला है। हिसाब किताब जल्द ही बराबर कर बकाया राशि लौटा दी जाएगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned