जदयू नेता ने कहा-एनडीए को सरकार बनानी है तो नीतीश को पीएम बनाना होगा, मची खलबली

बलिया वी ने एक निजी चैनल को दिए इंटर्व्यू में यहां तक कह डाला कि चुनाव नतीजों के बाद एनडीए को पूर्ण बहुमत नहीं मिलने जा रहा है...

By: Prateek

Published: 09 May 2019, 03:57 PM IST

(पटना): जदयू के एक नेता गुलाम रसूल बलियावी ने यह कहकर खलबली मचा डाली है कि एनडीए को यदि केंद्र में सरकार बनानी है तो नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बनाना होगा। बलियावी ने यह भी कह डाला कि चुनाव में नरेंद्र मोदी के नाम पर नहीं नीतीश कुमार के चेहरे पर वोट मिल रहे हैं। बलियावी का यह बयान उस वक्त आया है जब मध्य और उत्तर बिहार की सोलह सीटों पर दो चरणों में चुनाव होने अभी बाकी हैं। इसमें केंद्र सरकार के पांच मंत्रियों के भाग्य का फैसला होना बाकी है।


बलिया वी ने एक निजी चैनल को दिए इंटर्व्यू में यहां तक कह डाला कि चुनाव नतीजों के बाद एनडीए को पूर्ण बहुमत नहीं मिलने जा रहा है। बलियावी ने कहा कि एनडीए सत्ता में तभी आ सकती है जब नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बनाया जाएगा।


बलिया वी के इस बयान पर भाजपा ने तुरंत पलटवार किया। युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष और विधायक नितिन नवीन ने कहा कि नीतीश कुमार समेत सभी एनडीए नेता नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए वोट मांग रहे हैं। पूरे बिहार में जनता नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए वोट कर रही है। ऐसे में जदयू नेता का यह बयान हास्यास्पद है। नवीन ने कहा कि इस तरह का बयान किसी बाहरी के बहकावे में दिया गया लगता है।


विधायक प्रेमरंजन पटेल ने कहा कि वोट तो नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के नाम पर मिल रहा है। किसका चेहरा कैसा है, यह कोई नहीं देख रहा। पटेल ने कहा कि बलिया वी का यह बयान निश्चित रूप से उनका निजी बयान है। इसका नीतीश कुमार से कोई वास्ता नहीं है। बता दें कि बलियावी लंबे समय तक लोक जन शक्ति पार्टी में रहे हैं। रामविलास पासवान एक समय में उन्हें हर सभा में लेकर जाते रहे हैं। बाद में वह जदयू में शामिल हो गए।

Show More
Prateek Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned