scriptपटना में दुकानदार पर बंदूक तान लाखों की लूट को दिया अंजाम | Gun shopkeeper in Patna, robbed of millions | Patrika News

पटना में दुकानदार पर बंदूक तान लाखों की लूट को दिया अंजाम

locationपटनाPublished: Feb 20, 2020 07:03:14 pm

Submitted by:

Navneet Sharma

Bihar news: बदमाशों ने इस बार शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के खाजपुरा स्थित अशोकपुरी में वर्षा ज्वेलर्स की दुकान को निशाना बनाया। देर शाम बाइक सवार तीन नकाबपोश अपराधियों ने दुकानदार पर रिवॉल्वर तान महज पांच मिनट में लगभग 15-20 लाख रुपये मूल्य के सोने-चांदी के आभूषण व 12 हजार रुपये नकद लूट लिए।

पटना में दुकानदार पर बंदूक तान लाखों की लूट को दिया अंजाम

पटना में दुकानदार पर बंदूक तान लाखों की लूट को दिया अंजाम

पटना. बिहार की राजधानी में एक बार फिर लूट की खबर ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है। अपराधियों ने पटना में एक बड़ी वारदात को अंजाम देकर यहां की पुलिस को फिर सकते में ला खड़ा किया है। बदमाशों ने इस बार शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के खाजपुरा स्थित अशोकपुरी में वर्षा ज्वेलर्स की दुकान को निशाना बनाया। देर शाम बाइक सवार तीन नकाबपोश अपराधियों ने दुकानदार पर रिवॉल्वर तान महज पांच मिनट में लगभग 15-20 लाख रुपये मूल्य के सोने-चांदी के आभूषण व 12 हजार रुपये नकद लूट लिए। देर रात तक पुलिस घटनास्थल की जांच और लूटे गए आभूषणों का आकलन करने में जुटी थी।
खंगाला जा रहा सीसीटीवी फुटेज
वारदात की सूचना पर पहुंचे एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने लूट की घटना की पुष्टि की है। उनके अनुसार दुकानदार से पूछताछ की जा रही है। अपराधियों की पहचान के लिए आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है। दुकानदार सुरेंद्र कुमार वर्मा मूल रूप से बक्सर के निवासी हैं, जो राजीव नगर थाना क्षेत्र के मजिस्ट्रेट कॉलोनी रोड नंबर एक में रहते हैं।
पकड़ ली दुकानदार की गर्दन
दुकानदार ने बताया कि शाम के साढ़े सात बजे थे। वह दुकान में बैठे थे। बाइक पर सवार तीन अपराधी आए। एक बाइक के पास खड़ा था। दो अंदर घुस गए। तीनों के हाथ में रिवॉल्वर और पिस्टल था। दुकान में घुसते ही एक अपराधी ने दुकानदार की गर्दन पकड़ ली। दूसरे ने कनपटी पर रिवॉल्वर तान दी और गोली मारने की धमकी दी।
जेब में रखा एटीएम कार्ड और कैश भी लूटे
दोनों बदमाशों ने पांच मिनट में दुकान के अंदर बॉक्स में रखे कान की बाली, सोने की चेन आदि के अलावा 300 ग्राम से ज्यादा के सोने के आभूषण और दो किलो चांदी लूट ली। जबकि अन्य सामान को हाथ तक नहीं लगाया। अपराधियों ने दुकानदार की जेब में रखे एटीएम कार्ड, 12 हजार नगद, वोटर आइडी कार्ड तक छीन लिया। पीडि़त दुकानदार ने बताया कि तीनों की उम्र 22 से 25 के बीच रही होगी। कद काठी भी लंबी चौड़ी थी। वारदात के बाद तीनों अपराधी एक ही बाइक पर सवार हुए और अशोकपुरी की तरफ फरार हो गए। पुलिस जांच में पता चला कि दुकान में सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो