scriptभक्तों के विवाद में हनुमान जी को जाने पड़ा थाने | Hanuman ji had to go to the police station in the dispute of devotees | Patrika News

भक्तों के विवाद में हनुमान जी को जाने पड़ा थाने

locationपटनाPublished: Oct 11, 2019 06:10:40 pm

Submitted by:

Yogendra Yogi

भक्तों की करतूतों की सजा भगवान भी चुकाते हैं। कुछ ऐसा ही हनुमान जी की प्रतिमा के साथ हो गया। भक्तों के झमेले में फंसे हनुमान जी को भी थाने में चक्कर लगाने पड़ गए।
 
 

भक्तों के विवाद में हनुमान जी को जाने पड़ा थाने

भक्तों के विवाद में हनुमान जी को जाने पड़ा थाने

वैशाली ( प्रियरंजन भारती ): भक्तों की करतूतों की सजा भगवान भी चुकाते हैं। कुछ ऐसा ही हनुमान जी की प्रतिमा के साथ हो गया। भक्तों के झमेले में फंसे हनुमान जी को भी थाने में चक्कर लगाने पड़ गए। जी हां, यह सच हुआ है बिहार में लोकतंत्र की जननी कही जाने वाली वैशाली के एक गांव में जहां भक्तों की मारपीट का खामियाजा हनुमान जी को थाने जाकर चुकानी पड़ रही है।
भक्तों के गुनाह की सजा भुगत रहे हैं
जिले के सदर थाना क्षेत्र के पानापुर गांव में मठ की जमीन को लेकर गुरुवार को भक्तों में जमकर मारपीट हुई। मठ की एक जमीन को किसान अपनी ज़मीन बता रहा है। वर्षों से.मामला अदालत में विचाराधीन है। एक तीसरे भक्त ने रामनवमी को वहां हनुमानजी की मूर्ति रख दी। पूजा करने वालों की भीड़ लगने लगी। मठ के महंत ने हनुमानजी को वहां से हटाकर मठ के मंदिर में रख दिया। मूर्ति रखने वाले भक्त और पुजारी के बीच इस पर विवाद बढ़ा और बात मारपीट तक पहुंच गई सूचना पर पुलिस पहुंची और मौके से हनुमानजी की मूर्ति उठा थाने ले आई। थाने में हनुमानजी अपने भक्तों के गुनाहों की सजा भोगने पर विवश हो गये हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो