scriptछपरा में सनकी पति ने दिव्यांग पत्नी की हत्या के बाद घर में लगा दी आग | In Chapra, eccentric husband sets house on fire after killing of Divya | Patrika News

छपरा में सनकी पति ने दिव्यांग पत्नी की हत्या के बाद घर में लगा दी आग

locationपटनाPublished: Mar 23, 2021 06:55:44 pm

Submitted by:

Navneet Sharma

छपरा में सनकी पति ने दिव्यांग पत्नी की हत्या के बाद घर में लगा दी आग

CRIME

CRIME : ऑटो रिक्शा में बैठने से पहले यह खबर जरुर पढ़े

छपरा. बिहार के छपरा के साहेबगंज सुनार पट्टी मोहल्ले में एक सनकी पति ने अपनी दिव्यांग पत्नी की हत्या कर दी। हैरत की बात तो यह है कि बेरहम पति ने इस वारदात को अंजाम देने के बाद उसने घर में आग लगा दी। जिस घर में आग लगाई वहीं उसकी पत्नी भी वहीं थी। पड़ोसियों ने जब घर में लगी आग को देखा तो मौके पर तुरंत पहुंच गए और आग पर काबू पा लिया।
जानकारी के अनुसार अनिल कुमार ने अपनी पत्नी सोनी कुमारी को गला घोंटकर मार डाला। हालांकि इस मामले में अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है कि आखिर हत्या करने का क्या कारण रहा होगा। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक हत्या के बाद पत्नी का शव बेड पर छोड़ अनिल ने घर में आग लगा दी। पड़ोसियों ने आनन फानन में घर में लगी आग को बुझा दिया। जब स्थानीय लोगों ने अनिल से घर का दरवाजा खोलने के लिए कहा तो उसने साफ मना कर दिया। उसके हाथ में धारदार हथियार देखकर लोग डर गए। इस बीच किसी ने पुलिस ने सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने अनिल को गिरफ्तार कर लिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो