छेड़छाड़ मामलाः जदयू विधायक सरफराज आलम को किया गिरफ्तार

छेड़छाड़ मामलाः जदयू विधायक सरफराज आलम को किया गिरफ्तार
MLA Sarfaraz

Shribabu Gupta | Publish: Jan, 24 2016 03:17:00 PM (IST) Patna, Bihar, India

पार्टी ने मामले में विधायक को निलंबित तो कर ही दिया था लेकिन अब विधायक को गिरफ्तार भी कर लिया गया है...

पटना। बिहार में सबसे बड़ा मुद्दा इस समय राज्य की सत्ताधारी जनता दल पार्टी के विधायक द्वारा ट्रेन में छेड़छाड़ करने का है। पार्टी ने मामले में विधायक को निलंबित तो कर ही दिया था लेकिन अब विधायक को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।
 
गौरतलब हो कि जदयू के विधायक सरफराज आलम पर डिब्रूगढ़-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस में दिल्ली की महिला से छेड़खानी व बदसलूकी करने के आरोप है। इसी मामले में उन्हें शनिवार की शाम हिरासत में ले लिए गए। रेल पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

जीआरपी थाने में रेल एसपी व जीआरपी थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार उनसे पूछताछ कर रहे थे। इससे पहले वे मीडियाकर्मियों से बचते हुए पांच बजकर दस मिनट पर पटना जीआरपी थाने पहुंचे। उनके साथ वकील शशिभूषण कुमार मंगलम व समर्थक भी थे।

आरोपी विधायक के वकील शशिभूषण कुमार मंगलम ने बताया कि महिला ने जो मामला दर्ज कराया है वह बदसलूकी का है, छेड़खानी का नहीं है। उनके खिलाफ भादवि की जो धाराएं लगाई गई हैं, वह जमानती हैं। विधायक के ट्रेन में सफर करने के बाबत जब उनसे पूछा गया तो वह स्पष्ट जबाव नहीं दे सके।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned