Delhi ellection: दिल्ली विधानसभा चुनाव में जदयू उतारेगा अपने उम्मीदवार,नीतीश करेंगे रैली

दूसरी तरफ भाजपाध्यक्ष अमित शाह के बिहार में नीतीश के नेतृत्व को लेकर ऐलान के साथ ही पार्टी का उत्साह और हौसला बढ़ा है। भाजपा से सहमति बनाने के बाद ही पार्टी ने इस बाबत निर्णय किया। पार्टी सूत्रों के अनुसार कितनी और कौन कौन सी सीटों पर उम्मीदवार दिए जाएंगे यह बाद में तय होगा।

Navneet Sharma

October, 1806:20 PM

Patna, Patna, Bihar, India

पटना.प्रियरंजन भारती।
दिल्ली विधानसभा चुनावों में एनडीए का घटक दल जदयू अपने उम्मीदवार उतारेगा। दिल्ली विधानसभा की कुल सत्तर सीटों के लिए अगले साल चुनाव होने वाले हैं। पार्टी की ओर से चुनावों में हिस्सा लेने की योजना तैयार की जा रही है। मुख्यमंत्री और जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार इसी महीने 23 को बदरपुर इलाके में पार्टी की रैली को संबोधित करने वाले हैं।
वहीं दूसरी तरफ भाजपाध्यक्ष अमित शाह के बिहार में नीतीश के नेतृत्व को लेकर ऐलान के साथ ही पार्टी का उत्साह और हौसला बढ़ा है। भाजपा से सहमति बनाने के बाद ही पार्टी ने इस बाबत निर्णय किया। पार्टी सूत्रों के अनुसार कितनी और कौन कौन सी सीटों पर उम्मीदवार दिए जाएंगे यह बाद में तय होगा। दिल्ली विधानसभा के पिछले चुनाव में भी जदयू ने उम्मीदवार उतारे और उसे एक सीट मिली थी।
इस मुहिम को गतिमान बनाए रखते हुए सीएम नीतीश कुमार इस माह तेइस तारीख को दिल्ली के बदरपुर में एक रैली को संबोधित करने जा रहे हैं बता दें कि बदरपुर जैसे बड़े इलाके की सत्तर फीसदी आबादी बिहारियों की है।

Navneet Sharma
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned