छत्तीसगढ़ में अकेले चुनाव लड़ेगा जदयू

छत्तीसगढ़ में अकेले चुनाव लड़ेगा जदयू
cm

Prateek Saini | Publish: Oct, 19 2018 09:21:13 PM (IST) Patna, Bihar, India

पार्टी महासचिव और छत्तीसगढ़ के प्रभारी रवींद्र सिंह ने कहा कि...

(पत्रिका ब्यूरो,पटना): छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनावों में एनडीए का घटक दल जदयू अकेले चुनाव लड़ने की तैयारी में लगा है। पार्टी इस दौरान किसी से कोई तालमेल नहीं करेगा। जदयू का बिहार में भाजपा के साथ गठबंधन है और दोनों दल यहां एनडीए की छतरी के नीचे तालमेल कर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा है।


पार्टी महासचिव और छत्तीसगढ़ के प्रभारी रवींद्र सिंह ने कहा कि जदयू ने छत्तीसगढ़ में पच्चीस-छब्बीस सीटों की पहचान कर ली है। इनमें से अधिकांश सीटें पहले दौर के चुनाव वाली नक्सल प्रभावित इलाकों की सीटें हैं। उन्होंने कहा कि उम्मीदवारों के आवेदन बड़ी संख्या में पहुंचे है।पार्टी जल्दी ही प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर देगी।


सिंह ने कहा कि जदयू जर,ज़मीन और जंगल के मुद्दे उठाएगा।चुनाव प्रचार अभियान की जल्द ही शानदार शुरुआत कर दी जाएगी। उन्होंने कहा कि दूसरे चरण की 72सीटों के चुनाव के पहले ही सभी उम्मीदवारों के नामों घोषणा कर दी जाएगी। जदयू नेता ने कहा कि पार्टी के स्टार प्रचारक सीएम नीतीश कुमार ही रहेंगे।इन्हें प्रचार अभियान में कई सभाएं संबोधित करनी है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned