लालू यादव ने नीतीश कुमार पर निकाला गुस्सा, किया ट्वीट

लालू यादव ने नीतीश कुमार पर निकाला गुस्सा, किया ट्वीट

Prateek Saini | Publish: Jan, 09 2019 05:01:03 PM (IST) Patna, Patna, Bihar, India

महागठबंधन को लेकर मुख्यमंत्री की ओर से दिए गए बयान के बाद से राजनीतिक बयानबाजी शुरू हो गई है...

(पटना): आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने मुख्यमंत्री और जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार के बयान पर नाराजगी ज़ाहिर करते हुए ट्वीट किया है। लालू यादव ने नीतीश कुमार को पलटू और दगाबाज करार दिया है।

 

लालू यादव ने अपने ट्विटर हैंडल पर बुधवार को लिखा कि 'जो महागठबंधन के वोट से मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठा है। जिसने दिनदहाड़े जनादेश की डकैती की एवं ग्यारह करोड़ बिहारवासियों के जनादेश का अपमान किया। वह किस मुंह से महगठबंधन का भविष्य बता रहा है। ऐसे पलटूराम और दगाबाज को शर्म भी नहीं आती'।

 

बता दें कि सोमवार को ही मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री ने महागठबंधन पर टिप्पणी की थी। मुख्यमंत्री ने कहा था कि महागठबंधन का कोई भविष्य नहीं है। साथ ही मुख्यमंत्री ने यह दावा किया था कि नरेंद्र मोदी ही 2019 में देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। मुख्यमंत्री के इस बयान के बाद से राज्य में राजनीतिक पारा चढ गया है ।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned