scriptवकील ने खोला सुशांत मामले में एफआईआर की देरी का राज ,कहा नहीं चाहिए सीबीआई जांच | Lawyer opened the secret of delay in FIR in Sushant case, said no CBI | Patrika News

वकील ने खोला सुशांत मामले में एफआईआर की देरी का राज ,कहा नहीं चाहिए सीबीआई जांच

locationपटनाPublished: Jul 30, 2020 12:26:13 am

Submitted by:

Yogendra Yogi

(Bihar News ) सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput ) की आत्महत्या के डेढ़ माह बाद उनके पिता के के सिंह ने फिल्म (Bihar police reach Mumbai ) अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Actress Riya Chakravarti ) और उसके परिजनों के खिलाफ पटना के राजीव नगर (Sushant case, Fir in Patna ) थाने में एफआईआर दर्ज कराने के साथ यह इच्छा भी जताई कि मामले का अनुसंधान बिहार पुलिस करे।

वकील ने खोला सुशांत मामले में एफआईआर की देरी का राज ,कहा नहीं चाहिए सीबीआई जांच

वकील ने खोला सुशांत मामले में एफआईआर की देरी का राज ,कहा नहीं चाहिए सीबीआई जांच

पटना(बिहार)प्रियरंजन भारती : (Bihar News ) सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput ) की आत्महत्या के डेढ़ माह बाद उनके पिता के के सिंह ने फिल्म (Bihar police reach Mumbai ) अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Actress Riya Chakravarti ) और उसके परिजनों के खिलाफ पटना के राजीव नगर (Sushant case, Fir in Patna ) थाने में एफआईआर दर्ज कराने के साथ यह इच्छा भी जताई कि मामले का अनुसंधान बिहार पुलिस करे। रिया और उसके परिजनों पूछताछ के लिए मुंबई पहुंची पुलिस ने पूछताछ की प्रक्रिया शुरु कर दी है।

वकील ने खोले कई राज
सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह के वकील और पूर्व सॉलिसिटर जनरल विकास सिंह ने कहा कि आत्महत्या के डेढ़ माह बाद एफआईआर इसलिए कराई गई ताकि मामले का सच सामने आ सके और सुशांत के प्रताडऩा मामले में दोषियों को सजा दिलाई जा सके। उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस इस मामले में बड़ी फिल्मी हस्तियों और बड़े प्रोडक्शन हाउस को घसीटकर अनुसंधान को दूसरी दिशा में मोड़ देना चाहती थी। पटना पुलिस यहां मुकदमा दायर करने से कतराती रही। मगर सीएम नीतीश कुमार और जल संसाधन मंत्री संजय झा के हस्तक्षेप के बाद एफआईआर दर्ज की गई। विकास सिंह ने कहा कि हमें सीबीआई जांच नहीं चाहिए। अब मुंबई पुलिस जो करें पर पटना पुलिस मामले का अनुसंधान करेगी।

आत्महत्या के बाद देश भर में उबाल
पूणिज़्यां के मूल निवासी सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के अपने फ्लैट में पिछले 14 जून को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में उनके समर्थकों ने कई जगहों पर रिया चक्रवर्ती, सलमान खान और करण जौहर समेत अन्य के खिलाफ रोषपूर्ण प्रदर्शन किए थे। बिहार के कई थानों में समर्थकों ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कराई थी। लेकिन पिता और परिजन अब तक चुप थे। अब मुंबई पुलिस के रुख का अंदाजा होने के बाद पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई और रिया तथा उसके परिजनों को खिलाफ आरोप लगाए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो