महागठबंधन के नेताओं ने की लोकतंत्र की हत्या : रामसूरत राय

अध्यक्ष से कार्रवाई की मांग

By: Navneet Sharma

Updated: 25 Mar 2021, 07:36 PM IST

पटना. बिहार विधानसभा में मंगलवार को विपक्ष के हंगामे को लेकर सत्ता और विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इसी कड़ी में बिहार सरकार में भूमि सुधार एवं राजस्व मंत्री रामसूरत राय ने महागठबंधन के नेताओं पर जमकर हमला बोला है। राय ने विधानसभा अध्यक्ष से दोषी विधायकों पर कार्रवाई करने की मांग की है।

मंत्री रामसूरत राय ने कहा, विधानसभा में जो कुछ हुआ वह काफी शर्मनाक और अशोभनीय है। सदन के अंदर जिस तरह से महागठबंधन दल के नेताओं की तरफ से लोकतंत्र की हत्या की गई, वह काफी चिंताजनक है। मीडिया के सभी लोगों ने इस घटना को देखा है। सदन न तो पक्ष का है और न ही विपक्ष का, सदन एक लोकतांत्रिक प्रक्रिया के तहत चलता है।
दोषी विधायकों पर हो कार्रवाई
मंत्री ने कहा कि सदन के अंदर अध्यक्ष और सभापति के ऊपर हमला किया गया। भारत के किसी भी राज्य में इस तरह की घटना नहीं घटी होगी। रामसूरत ने कहा कि सदन के अंदर सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है। इसके आधार पर विधायकों पर कार्रवाई होनी चाहिए।
रामसूरत राय ने कहा कि विपक्ष ने सदन से लेकर सड़क तक जिस तरह का उत्पाद मचाया वह काफी निंदनीय है। तेजस्वी के ट्वीट को लेकर मंत्री ने कहा कि वे जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल करते हैं वह अशोभनीय है। जिन्हें बिना किसी मेहनत के सबकुछ मिल जाता है वे इसी तरह की भाषा का इस्तेमाल करते हैं। मंगलवार को बिहार विधानसभा में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला था।

Navneet Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned