Watch Video: मौत से भी बड़ी साबित हुई रोजगार की चिंता, देखें मार्मिक वीडियो

Watch Video: मौत से भी बड़ी साबित हुई रोजगार की चिंता, देखें मार्मिक वीडियो
Watch Video: मौत से भी बड़ी साबित हुई रोजगार की चिंता, देखें मार्मिक वीडियो

Nitin Bhal | Publish: Oct, 02 2019 09:12:11 PM (IST) Patna, Patna, Bihar, India

Viral Video: पटना में आई बाढ़ ( Flood in Patna) ने कई जिंदगियों को तबाह कर दिया है। मुश्किल हालात में फंसे लोग बस कैसे भी इस मुसीबत से बाहर निकलने की दुआएं मांग रहे हैं। प्रशासन की मदद भी नाकाफी

पटना. पटना में आई बाढ़ ( Flood in Patna) ने कई जिंदगियों को तबाह कर दिया है। मुश्किल हालात में फंसे लोग बस कैसे भी इस मुसीबत से बाहर निकलने की दुआएं मांग रहे हैं। प्रशासन की मदद भी नाकाफी साबित हो रही है। बाढ़ को लेकर रोज नए समाचार सामने आ रहे हैं। इन दिनों बाढ़ में कंधे तक घिरे एक व्यक्ति का वीडियो खासा वायरल हो रहा है। इस मार्मिक वीडियो पर सोशल मीडिया (Social Media ) में तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। कुछ लोग प्रशासन को कोस रहे हैं तो कुछ वीडियो में दिख रहे व्यक्ति के लिए दुआएं कर रहे हैं।

यहां देखें वीडियो

वीडियो में एक रिक्शा चालक कंधे तक बाढ़ के पानी से घिरा दिख रहा है। वह अपने रोजगार रिक्शा को पानी में फंसा देख कर रो रहा है और उसे बाहर निकालने की जद्दोजेहद में लगा है। लोग उसे रिक्शा छोड़ कर पानी से बाहर आकर अपनी जान बचाने को कह रहे हैं। लेकिन रोजगार की चिंता से परेशान वह व्यक्ति रिक्शा छोडऩे को राजी नहीं है। बेहद मार्मिक इस वीडियो को बड़ी संख्या में लोग शेयर कर रहे हैं। बता दें कि पटना सहित बिहार ( Flood in Bihar ) के कई हिस्से भयानक बाढ़ से घिरे हैं। सामान्य जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned