scriptमीसा भारती ने किया खुलासा, तेजस्वी और तेजप्रताप में है मतभेद | misa bharti disclose dispute of tejashwi yadav and tej pratap yadav | Patrika News

मीसा भारती ने किया खुलासा, तेजस्वी और तेजप्रताप में है मतभेद

locationपटनाPublished: Oct 08, 2018 09:06:34 pm

Submitted by:

Prateek

माना जा रहा कि मीसा ही दोनों भाइयों के प्रपंच में सुलहकार की भूमिका अदा करती हैं…

(पत्रिका ब्यूरो,पटना): लालू यादव के परिवार में सब कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा। लालू प्रसाद के दोनों बेटों के बीच अनबन की खबरों पर परिवार की ही एक अहम सदस्य मीसा भारती का बड़ा बयान सामने आया है। लालू प्रसाद की सबसे बड़ी संतान उनकी बड़ी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने दोनों के बीच जारी क्लेश की खबरों की पुष्टि की।


सोमवार को एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा, पांचों ऊंगलियां कभी बराबर नहीं होतीं। अब मेरे ही परिवार में देखिए दोनों भाइयों के बीच मतभेद है। दोनों में अनबन रहती है। उन्होंने यह भी कह डाला कि इसका मतलब यह नहीं होता कि कोई हमारी पीठ में खंजर भोंके और हम देखते रहें। ऐसे हालात का भरपूर मुकाबला करना होगा। मीसा ने कहा कि कोई समस्या है तो उसका समाधान भी है। मिलकर समस्या का समाधान निकालना होगा।


गौरतलब है कि दोनों भाइयों में तनाव की खबरों के बीच ही तेजस्वी पिछले दिनों रांची रिम्स में लालू यादव से मिले। इससे पूर्व उन्होंने मीसा को भी बुलाया था। माना जा रहा कि मीसा ही दोनों भाइयों के प्रपंच में सुलहकार की भूमिका अदा करती हैं। इससे पूर्व दोनों के झगड़ों के झमेलों को सुलझाने जमानत अवधि में इलाजरत लालू झटपट मुंबई से पटना आ गए थे तेजप्रताप यादव पूर्व में ताज अपने छोटे भाई अर्जुन रूपी तेजस्वी यादव को सौंपकर वृंदावन चले जाने की बात कहकर सनसनी फैला चुके हैं। वह अक्सर अटपटे बोल और भाव भंगिमाओं को लेकर चर्चा में रहे। जानकार बताते हैं कि तेजप्रताप गुस्सैल हैं और गाहे-बगाहे अपना गुस्सा निकाल सुर्खियों में बने रहते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो