script

मोस्टवांटेड शार्प शूटर छोटुवा गिरफ्तार, दो अन्य अपराधी भी दबोचे

locationपटनाPublished: Apr 21, 2020 06:40:41 pm

Submitted by:

Nitin Bhal

नवगछिया का मोस्टवांटेड शार्प शूटर पुरुषोत्तम कुमार उर्फ छोटुवा को एसटीएफ ने मंगलवार को नवगछिया-मधेपुरा की सीमा पर गिरफ्तार कर लिया। एसटीएफ की कार्रवाई में छोटुवा के साथ…

मोस्टवांटेड शार्प शूटर छोटुवा गिरफ्तार, दो अन्य अपराधी भी दबोचे

मोस्टवांटेड शार्प शूटर छोटुवा गिरफ्तार, दो अन्य अपराधी भी दबोचे

भागलपुर . नवगछिया का मोस्टवांटेड शार्प शूटर पुरुषोत्तम कुमार उर्फ छोटुवा को एसटीएफ ने मंगलवार को नवगछिया-मधेपुरा की सीमा पर गिरफ्तार कर लिया। एसटीएफ की कार्रवाई में छोटुवा के साथ उसके गिरोह के अन्य सदस्यों की भी गिरफ्तार किया गया है। एसटीएफ ने छोटुवा के दो सहयोगियों को पुलिस कार्बाइन और करीब चार दर्जन जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। मामले की पुष्टि एसटीएफ आईजी ने की है।
जानकारी के मुताबिक, नवगछिया के गोपालपुर लतरा निवासी मोस्टवांटेड शार्प शूटर पुरुषोत्तम कुमार उर्फ छोटुवा को एसटीएफ ने मंगलवार को नवगछिया-मधेपुरा की सीमा पर उसके तीन सहयोगियों के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस कार्बाइन और करीब चार दर्जन जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। छोटुवा पर दर्जन भर से ज्यादा हत्या समेत कई संगीन मामले दर्ज हैं। इसी साल अप्रैल में नवगछिया के गोपालपुर स्थित लतरा गांव में राजभर यादव हत्याकांड में छोटुवा मुख्य आरोपित है। वह नवगछिया के जिला पार्षद सदस्य गौरव राय के बड़े भाई सोनू राय की हत्या, नवगछिया के बाहुबली विनोद यादव की हत्या में भी वांछित हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो