मोस्टवांटेड शार्प शूटर छोटुवा गिरफ्तार, दो अन्य अपराधी भी दबोचे

नवगछिया का मोस्टवांटेड शार्प शूटर पुरुषोत्तम कुमार उर्फ छोटुवा को एसटीएफ ने मंगलवार को नवगछिया-मधेपुरा की सीमा पर गिरफ्तार कर लिया। एसटीएफ की कार्रवाई में छोटुवा के साथ...

By: Nitin Bhal

Published: 21 Apr 2020, 06:40 PM IST

भागलपुर . नवगछिया का मोस्टवांटेड शार्प शूटर पुरुषोत्तम कुमार उर्फ छोटुवा को एसटीएफ ने मंगलवार को नवगछिया-मधेपुरा की सीमा पर गिरफ्तार कर लिया। एसटीएफ की कार्रवाई में छोटुवा के साथ उसके गिरोह के अन्य सदस्यों की भी गिरफ्तार किया गया है। एसटीएफ ने छोटुवा के दो सहयोगियों को पुलिस कार्बाइन और करीब चार दर्जन जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। मामले की पुष्टि एसटीएफ आईजी ने की है।
जानकारी के मुताबिक, नवगछिया के गोपालपुर लतरा निवासी मोस्टवांटेड शार्प शूटर पुरुषोत्तम कुमार उर्फ छोटुवा को एसटीएफ ने मंगलवार को नवगछिया-मधेपुरा की सीमा पर उसके तीन सहयोगियों के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस कार्बाइन और करीब चार दर्जन जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। छोटुवा पर दर्जन भर से ज्यादा हत्या समेत कई संगीन मामले दर्ज हैं। इसी साल अप्रैल में नवगछिया के गोपालपुर स्थित लतरा गांव में राजभर यादव हत्याकांड में छोटुवा मुख्य आरोपित है। वह नवगछिया के जिला पार्षद सदस्य गौरव राय के बड़े भाई सोनू राय की हत्या, नवगछिया के बाहुबली विनोद यादव की हत्या में भी वांछित हैं।

Nitin Bhal Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned