script

पटना: ताबड़तोड़ फायरिंग कर की कारोबारी की हत्या और लूट कर ले गए सारा पैसा

locationपटनाPublished: May 04, 2018 05:30:57 pm

राज्य में गोलीबारी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है…

murder

murder

(पटना /बिहार): राज्य में गोलीबारी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। एक ताजा मामले में अपराधियों ने अंधाधुंध आठ राउंड फायरिंग कर एक कारोबारी की हत्या कर दी और उसके पिता को जख्मी कर दिया।

यह मामला गुरूवार देर रात का है। बाइक सवार दो बदमाश लूट के इरादे से अनीसाबाद के रघुनाथ टोले में एक दुकान में घुसे और फायरिंग कर दी। इस दौरान आठ राउंड फायर किए गए। चार गोलियां तीस वर्षीय बंटी के पेट हाथ और छाती में लगी। अपराधियों ने बंटी के पिता को भी गोलियों से जख्मी कर दिया। फायरिंग करने के बाद दोनों लुटेरे दुकान के कैशबॉक्स से सारी रकम लूटकर ले भागे। इस घटना में घायल पिता पुत्र को एक स्थानीय नर्सिंग होम ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने बंटी को मृत घोषित कर दिया। दिनदहाडे गोलीबारी की घटना से चारों तरफ सनसनी फैल गई। इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों में रोष व्याप्त है। गुस्साएं लोगों ने अनीसाबाद मोड़ को जाम कर दिया।

इससे पहले औरंगाबाद में हुई बंदूक की नोक पर चोरी

यह पहली बार नहीं है जब राज्य में बदमाशों ने बंदूक की नोक पर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। लागातार सामने आ रही ऐसी घटनाओं के बाद भी यह थमने का नाम नहीं ले रही है। इससे पहले औरंगाबाद जिले में एक दिनदहाडे लूट की घटना सामने आई थी। ग्राहक के वेश में आए लूटेरें ज्वैलरी की दुकान से लाखों के जेवर चोरी कर फरार हो गए थे। इसी बीच लोगों को शक हुआ उन्होंने अपराधियों को रोकने का प्रयास किया तो भाग रहे लूटेरों ने दहशत फैलाने के लिए फायरिंग और बम विस्फोट किया और वहां से भाग गए। हालांकि इस फायरिंग में किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ। इस मामले में अभी तक पुलिस को अपराधियों के बारे में कोई भी सुराग नहीं मिल पाया है।

ट्रेंडिंग वीडियो