scriptआजादी के समय मुसलमानों को पाक भेज देना चाहिए था – केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह | Muslims should have been sent to Pak - Giriraj Singh | Patrika News

आजादी के समय मुसलमानों को पाक भेज देना चाहिए था – केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह

locationपटनाPublished: Feb 21, 2020 04:21:42 pm

Submitted by:

Yogendra Yogi

दिल्ली में विधानसभा चुनाव में करारी शिकस्त (BJP defeat in Delhi ) खाने के बाद भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की ( BJP prsident Nadda warned Giriraj Singh, but vain ) नेताओं को जुबान पर लगाम लगाने की हिदायत कामयाब होती दिखाई नहीं दे रही है। सिंह ने कहा कि आजादी के समय ही मुसलमान भाइयों को पाकिस्तान भेज देना चाहिए था।

आजादी के समय मुसलमानों को पाक भेज देना चाहिए था - केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह

आजादी के समय मुसलमानों को पाक भेज देना चाहिए था – केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह

पटना(प्रियरंजन भारती): दिल्ली में विधानसभा चुनाव में करारी शिकस्त (BJP defeat in Delhi ) खाने के बाद भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की ( BJP prsident Nadda warned Giriraj Singh, but vain ) नेताओं को जुबान पर लगाम लगाने की हिदायत कामयाब होती दिखाई नहीं दे रही है। पार्टी के फायरब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर विवादास्पद बयान दिया है। सिंह ने पूर्णियां में कहा कि 1947 में आजादी के समय ही मुसलमान भाइयों को पाकिस्तान भेज देना चाहिए था। हिंदुओं को वहां से वापस बुला लिया जाता तो आज विवाद नहीं होता। वह सीएए के विरोध को लेकर बोल रहे थे।

पूर्वजों से हो गई थी चूक
गिरिराज सिंह ने कहा कि हमारे पूर्वजों से चूक हो गई। सीएए के विरोध पर भी वह बरसे। उन्होंने कहा कि हिंदुओं को भारत में नहीं तो और कहां जगह मिलेगी। सीएए पर कांग्रेस, वाम दलों और टुकड़े टुकड़े गैंग की वही भाषा है जैसी भाषा पाकिस्तान बोल रहा है। केंद्रीय मंत्री ने हैदराबाद में एआइएमआइएम नेता असदुद्दीन ओवैसी के मंच से पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए जाने और वारिस पठान के सौ करोड़ हिंदुओं पर पंद्रह करोड़ मुसलमानों के भारी पडऩे के बयान पर भी ट्वीट कर कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

देवबंद को बता चुके आतंकियों की शरणस्थली
केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेसी, ओवैसी और आरजेडी के साथ दूसरे दलों के नेता हिंदुस्तान को पाकिस्तान बना देना चाहते हैं।ओवैसी की सभा में ईंट से ईंट बजा देने और पंद्रह मिनट पुलिस को हटाकर देख लो, पंद्रह करोड़ मुसलमान सौ करोड़ हिंदुओं पर भारी पड़ेंगे जैसे बयान दिए जा रहे हैं। इस तरह की बातें बर्दाश्त नहीं की जा सकतीं। गौरतलब है कि पार्टी अध्यक्ष नड्डा ने केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बयान को उद्धत करते हुए कहा था कि विवादस्पद बयानों से दूर रहना चाहिए। नडï्डा ने चार दिन पहले ही गिरिराज सिंह को ऐसे बयानों से दूर रहने की हिदायत दी थी। केंद्रीय मंत्री सिंह ने इससे पहले देवबंद को आतंकियों की शरणस्थली कहा था। इस बयान पर ही पार्टी अध्यक्ष ने नाराजगी जताई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो