गंगा घाट और मंदिरों में खौफ फैलाने की आतंकियों की नापाक करतूत पर एनआईए व एटीएस की नजर

नेपाल के रास्ते भारत में घुसे आतंकियों के बिहार और उत्तर प्रदेश में छिपे हैने की आशंका है। खुफिया सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आतंकी कार्तिक पूर्णिमा पर गंगा घाटों और मंदिरों में आतंकी भगदड़ मचाकर जानमाल का नुकसान करा सकते हैं।

Navneet Sharma

November, 1106:39 PM

भागलपुर .प्रियरंजन भारती
नेपाल के रास्ते भारत में घुसे आतंकियों के बिहार और उत्तर प्रदेश में छिपे हैने की आशंका है। खुफिया सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आतंकी कार्तिक पूर्णिमा पर गंगा घाटों और मंदिरों में आतंकी भगदड़ मचाकर जानमाल का नुकसान करा सकते हैं। इसके अलावा आतंकी आमलोगों में इसके अलावा किस तरह खौफ फैला सकते हैं इसकी भी जानकारी जुटाई जा रही है। इस मामले में एनआईए और एटीएस की टीमें आतंकियोंके ठिकानों का पता लगाने में जुटी हुई है।
गृह विभाग के निर्देश पर पुलिस मुख्यालय ने गंगा व कोसी नदी किनारे के जिलों में अलर्ट घोषित कर दिया है। भागलपुर के सुल्तानगंज, बरारी, कहलगांव, पटना के सभी गंगाघाटों, हरिहर क्षेत्र मेला और बेगूसराय में सिमरिया घाट की सुरक्षा व्यवस्था मजबूत कर दी गई है। मालुम हो कि कार्तिक पूर्णिमा के मौके पर लाखों श्रद्धालुओं की भीड़ गंगा व कोसी नदी के तटों पर जुटती है। गज ग्राह की पौराणिक कथा का गवाह हरिहर क्षेत्र सोनपुर मेले में भी नारायणी नदी तट पर स्नान के लिए बड़ी भारी भीड़ जमा होती है। मंगलवार को कार्तिक पूर्णिमा के मौके पर गृह मंत्रालय ने सभी जिलों के एसपी को पवित्र नदी घाटों और पूजा स्थलों की पर्याप्त सुरक्षा के निर्देश जारी किए हैं।

Navneet Sharma
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned