scriptनीतीश बोले- भाजपा भी अपने राज्यों में शराबबंदी लागू करे | Nitish kumar comment on BJP for liquor ban | Patrika News

नीतीश बोले- भाजपा भी अपने राज्यों में शराबबंदी लागू करे

locationपटनाPublished: May 08, 2016 01:59:00 pm

आज देश के हर एक कोने से मांग उठ रही है। ऐसे में
भाजपा भी अपने शासित राज्यों में शराबबंदी लागू क्यों नहीं कर
रही है…

Nitish Kumar

Nitish Kumar

पटना। आज देश के हर एक कोने से शराबबंदी लागू करने की मांग उठ रही है। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी भी अपने शासित राज्यों में शराबबंदी लागू क्यों नहीं कर रही है? उक्त बातें मुख्यमंत्री और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने कही।

शनिवार को केरल में चुनावी दौरे पर गए नीतीश कुमार ने कोझीकोड में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शराबबंदी पर अपना नजरिया लोगों के स्पष्ट करें। देश में शराबबंदी लागू करने की मुहिम चलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि बिहार में महागठबंधन की सरकार ने शराबबंदी लागू की है। यह एक साहसी कदम है। सरकार के इस फैसले का लोगों का भरपूर समर्थन मिला। सभी ने इसका स्वागत किया।

मुख्यमंत्री ने केरल दौरा के दौरान वहां के लोगों से अपील की कि वे भाजपा को वोट न दें। इससे गलत हाथों में राज्य की सत्ता चली जाएगी और केरल का विकास अवरुद्ध होगा। आज देश को बांटने और समाज को तोड़ने की लगातार कोशिश केंद्र सरकार की ओर से की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो