नीतीश कुमार ने Patna में फहराया तिरंगा

नीतीश कुमार ने Patna में फहराया तिरंगा
nitish kumar3

Manish Gite | Publish: Aug, 15 2015 05:23:00 PM (IST) Patna, Bihar, India

बिहार राज्य की राजधानी पटना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने झंडावंदन किया। यहां के गांधी मैदान में बड़ी संख्या में बच्चों सहित प्रशासन के आला अधिकारियों का तांता लगा हुआ रहा।

पटना। बिहार राज्य की राजधानी पटना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने झंडावंदन किया। यहां के गांधी मैदान में बड़ी संख्या में बच्चों सहित प्रशासन के आला अधिकारियों का तांता लगा हुआ रहा।

इस मौके पर सीएम ने कहा कि अभी बिहार अपने बलबूते पर विकास कर रहा है। अगर विशेष राज्य का दर्जा मिलता है तो टैक्स में छूट मिलती और राज्य में कई कारखाने लग सकते हैं। लाखों बेरोजगारों को रोजगार मिल सकता है। बिहार के युवा को दूसरे राज्यों में जाने की जरूरत ही नहीं होती, बल्कि दूसरे राज्यों से लोग काम करने आते।

मुख्यमंत्री ने कहा कि पंद्रह साल पहले बिहार का विभाजन हुआ था और झारखंड बना था। उस समय राज्य में निराशा का भाव था। खनिज संपदा और उद्योग झारखंड में चले गए। लोगों को लगता था कि अब कैसे बिहार का विकास होगा। तमाम मुश्किलों का सामना कर बिहार विकास के पथ पर आगे बढ़ा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned