scriptएनडीए की बैठक के लिए रवाना हुए नीतीश कुमार,बोले- एनडीए की ही होगी जीत | nitish kumar said NDA would win lok sabha election | Patrika News

एनडीए की बैठक के लिए रवाना हुए नीतीश कुमार,बोले- एनडीए की ही होगी जीत

locationपटनाPublished: May 21, 2019 05:49:35 pm

Submitted by:

Prateek

नीतीश ने कहा कि बात जब गठबंधन की होती है तो सभी साथी दलों को लेकर एक कॉमन एजेंडा बनता है जिस पर गठबंधन काम करता है…

nitish kumar

nitish kumar

(पटना): जदयू अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि एग्जिट पोल के जो भी नतीजे आएं हो पर जीत एनडीए की ही होगी। उन्होंने कहा कि जनता के मन मिजा़ज को देखकर ही जीत का भरोसा हो चुका है। नीतीश कुमार ने पत्रकारों से कहा कि ईवीएम पर सवाल उठाने वालों को यह जानना चाहिए कि ईवीएम कहीं भी हैक नहीं हो सकता। इस पर विवाद है ही नहीं। असल में हारने वाले लोग ईवीएम पर सवाल उठाने लग जाते हैं। सीएम ने कहा कि भाजपा से कहीं कोई विवाद नहीं है। इस तरह के दुष्प्रचार का कोई मायने नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा के साथ मजबूत और पुराना गठबंधन है।


नीतीश ने कहा कि धारा-370, समान आचार संहिता और अयोध्या मसले पर जदयू का रुख अपना है और यह शुरु से कायम है। बात जब गठबंधन की होती है तो सभी साथी दलों को लेकर एक कॉमन एजेंडा बनता है जिस पर गठबंधन काम करता है। नई दिल्ली जाने से पूर्व पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि जदयू बिहार के विशेष राज्य के दर्जे पर कायम है। यह हमारा हक़ है और हमारी सरकार इस मांग को पूरा होने तक उठाती रहेगी। उन्होंने कहा एनडीए की बैठक में शामिल होने दिल्ली जा रहा हूं,अपनी बातें वहां रखूंगा।


सीएम ने विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के वोट नहीं देने पर तंज कसे और कहा कि यह तो संविधान का मजाक उड़ाना ही हुआ। जब वोट देना ही नहीं था तो चुनाव प्रचार क्यों किया। यह तो जनता और संविधान के साथ धोखा है। नीतीश कुमार ने पश्चिम बंगाल के हालात पर चिंता जताते हुए कहा कि वहां के हालात देखकर लगता है कि राज्य में कुछ भी ठीक नहीं है। वोट देना सभी का अधिकार है। लेकिन वोट देने से लोगों को रोका गया। वोट के दौरान हिंसा की गई। हालात एकदम भयावह हो गये हैं। इसकी हर तरह से निंदा की जानी चाहिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो