फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे नरेंद्र मोदी- नीतीश कुमार

फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे नरेंद्र मोदी- नीतीश कुमार

Prateek Saini | Publish: Jan, 07 2019 05:11:59 PM (IST) Patna, Patna, Bihar, India

राहुल गांधी के बारे में पूछे गए एक सवाल के जवाब में नीतीश कुमार ने कोई टिप्पणी नहीं की। वह सिर्फ मुस्कुरा कर रह गए...

(पटना): मुख्यमंत्री और जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार ने कहा कि नरेंद्र मोदी फिर से देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश और राजस्थान में भाजपा हारी नहीं है। एमपी में कांग्रेस से ज्यादा प्रतिशत वोट भाजपा ने हासिल किया जबकि राजस्थान में 0.4 फीसदी वोट से कांग्रेस आगे हुई। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमें पूरा विश्वास है कि लोकसभा चुनाव में एनडीए फिर से बहुमत में आएगा। राहुल गांधी के बारे में पूछे गए एक सवाल के जवाब में नीतीश कुमार ने कोई टिप्पणी नहीं की। वह सिर्फ मुस्कुरा कर रह गए।

 

जनहित के काम कर रही सरकार

मुख्यमंत्री ने कहा कि हाल के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की जीत तो हुई पर भाजपा हारी कहां है। उन्होंने कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि लोकसभा चुनाव में एनडीए को फिर कामयाबी मिलेगी और नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनेंगे। महागठबंधन को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि पुराने अनुभवों से सबक सीखे हुए लोग दोबारा ऐसे लोगों को मौका नहीं देने वाले। नीतीश कुमार ने यह भी कहा कि हम भाजपा के साथ मिलकर विकासपरक सरकार चला रहे है। कई मुद्दों पर भाजपा से हम सहमत नहीं हैं। पर जनहित में हम अच्छा काम कर रहे है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लोक संवाद कार्यक्रम के बाद यहां मीडिया से बात कर रहे थे।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned