गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा अशोक राजपथ, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा अशोक राजपथ, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात
firing

Indresh Gupta | Publish: Jan, 30 2017 01:17:00 PM (IST) Patna, Bihar, India

पीरबहोर थाने से बमुश्किल 200 मीटर की दूरी पर बदमाशों के दो गिरोह आपस में भिड़ गए और ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे।

पटना। राजधानी के अशोक राजपथ पर दो गुटों के वर्चस्व की लड़ाई में अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की जिससे पूरा इलाका दहल गया। हालांकि यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पीरबहोर थाने से बमुश्किल 200 मीटर की दूरी पर बदमाशों के दो गिरोह आपस में भिड़ गए और ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे।

गोलियां चलने से सड़क पर अफरा-तफरी मच गई, धड़ाधड़ दुकानों के शटर गिर गए। बदमाशों ने बीएन कॉलेज के सामने कपड़े की दुकान को भी निशाना बनाना चाहा, लेकिन पुलिस को देख अपराधी गली के रास्ते पैदल भागने लगे। पुलिस ने पीछे किया, मगर गली के दूसरे छोर पर बदमाशों के साथी बाइक लेकर खड़े थे, जिस पर बैठकर सभी भाग निकले। अपराधियों को खदेडऩे के क्रम में दारोगा सत्येंद्र कुमार सिंह गिरकर घायल हो गए।

सीसी कैमरे में कैद हुई तस्वीरें

कपड़े की दुकान में लगे सीसी कैमरे में दो बदमाशों की तस्वीर कैद हो गई है। उनकी पहचान मखनियां कुआं निवासी नंदलाल साव उर्फ नंदू और नटराज गली निवासी मनोज के रूप में हुई है। उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। इधर, घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गई है।

सिटी एसपी चंदन कुशवाहा के अनुसार वर्चस्व को लेकर दो पक्षों में गोलीबारी हुई है। दोनों ओर के सरगना की पहचान कर ली गई है। गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned