scriptजैश के आतंकी ठिकाने पर वायु सेना के हमले से राजनीतिक खेमे और जनता में खुशी की लहर | People celebrated in Patna after attack by air force on pak | Patrika News
पटना

जैश के आतंकी ठिकाने पर वायु सेना के हमले से राजनीतिक खेमे और जनता में खुशी की लहर

सभी राजनीतिक दलों के नेताओं ने IAF की इस कार्रवाई का स्वागत किया है,साथ ही राज्य में जगह जगह लोग जश्न मना रहे है…
 

पटनाFeb 26, 2019 / 03:45 pm

Prateek

jashan file photo

jashan file photo

(पटना): पुलवामा हमले के जवाब में भारतीय वायु सेना के पाकिस्तान पर हमले से बिहार में खुशी की लहर के बीच सियासत तेज हो गई है। लोगों ने जगह जगह पटाखे फोड़ जश्न मनाए और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी है। इसके साथ ही नेताओं ने खुशी जा़हिर की।


मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रसन्नता व्यकत करते हुए भारतीय सेना को बधाई दी है। उन्होंने इसे ज़रूरी क़दम बताया। मुख्यमंत्री ने कहा कि पुलवामा में भी अर्धसैनिक बलों की आतंकियों ने जिस तरह हत्या कर डाली उससे लोगों में गुस्सा पल रहा था। अब भारत को आतंक से मुक्ति मिलेगी।उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने भी इस पर खुशी जताई और भारतीय वायुसेना को बधाई दी है। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पाक सेना के प्रवक्ता के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कहा कि पाकिस्तान ने हमले को स्वीकार किया है,जय हो.जय हिंद।

 

भारतीय वायुसेना की इस कार्रवाई पर पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने भी खुशी जताई और सेना को सलाम किया। पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने भी सेना को सलामी दी और सक्षम सेना को बधाई दी। बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने भी इस मौके पर सेना को धन्यवाद दिया और सलाम किया।

Home / Patna / जैश के आतंकी ठिकाने पर वायु सेना के हमले से राजनीतिक खेमे और जनता में खुशी की लहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो