मैं बिहार नहीं भी आता तो काम चलता, पर आपका प्यार मुझे बार-बार लाता है-पीएम मोदी

मैं बिहार नहीं भी आता तो काम चलता, पर आपका प्यार मुझे बार-बार लाता है-पीएम मोदी
pm modi

Prateek Saini | Publish: May, 15 2019 06:36:13 PM (IST) Patna, Patna, Bihar, India

प्रधानमंत्री ने कहा कि चौथे और पांचवे चरण के चुनाव के बाद ही तय हो गया कि मोदी सरकार एक बार फिर मजबूती के साथ सत्ता में लौट रही है...

(पालीगंज,पटना): मौजूदा लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के लिए अंतिम चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज जनता से मार्मिक अपील की। उन्होंने कहा कि मैं बिहार नहीं भी आता, तो काम चल जाता। बिहार को संभालने की ताक़त मेरी टीम में भरपूर है, लेकिन आपके आशीर्वाद और प्यार का मैं कायल हूं। आपने हर पल मेरा साथ दिया। इसके लिए सिर झुकाकर आपको प्रणाम करता हूं। आप हमें सुनिश्चित करें कि जीत भरपूर और दिव्य हो रही है।


प्रधानमंत्री ने कहा कि चौथे और पांचवे चरण के चुनाव के बाद ही तय हो गया कि मोदी सरकार एक बार फिर मजबूती के साथ सत्ता में लौट रही है। एक कार्यकर्ता के रूप में आपका आशीर्वाद लेने आपके बीच आया हूं। प्रधानमंत्री रहते हुए इस चुनाव की यह आखिरी सभा है। मैं फिर प्रधानमंत्री के नाते आपके बीच सेवा भाव से विकास की गंगा लेकर आता रहूंगा।


यदुवंशियों ने समाज के लिए दी कुर्बानी

मोदी ने कहा कि दो दशक से मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री रहते हुए काम करने का अनुभव है। मैं गुजरात का हूं, जो सुदर्शनधारी मक्खन खाने वाले नीति के ज्ञाता कान्हा की धरती है। पवित्र द्वारिका भूमि यदुवंश की गौरवशाली भूमि है। यदुवंशियों ने समाज और मानवता के लिए बहुत किया, बहुत कुर्बानियां दीं। फिर बिहार में यदुवंश के नाम पर कुछ लोग भ्रम फैलाकर ज़मीन हड़पने और भ्रष्टाचार करने में लिप्त रहे। ऐसा करके इन लोगों ने कान्हा के गौरव को कलंकित किया है।


जनता जनार्दन ईश्वर का स्वरूप

मोदी ने कहा कि जनता जनार्दन में ईश्वर का स्वरूप होता है। मैंने जनता के आशीर्वाद को ईश्वर का प्रसाद माना। प्रसाद की पवित्रता भी मुझे संस्कार में मिली है। मोदी ने कहा कि महामिलावटी लोगों ने सत्ता को लालची नज़रों से देखा। अपने परिवार को फायदे कैसे मिले महामिलावटी और महाभ्रष्ट लोगों ने सिर्फ यही तलाशने और लूटने का काम किया। ये हमेशा अपने परिवार को फायदे पहुंचा कर अहंकारी हो गए। गरीबों की परेशानी भुला दी। मोदी ने लालू यादव पर तंज कसते हुए इशारों में कहा कि गरीबों की परवाह छोड़ उनकी सैंकड़ों एकड़ जमीन हड़प ली। ऐसे लोग अब ज़मीन से कट गए हैं। इनकी आंखें हमेशा चोरी का माल खोजती रहती हैं। पता लगते ही ये इन्हें हड़प लेते है। इन्होंने अपनी जाति की भी परवाह नहीं की। इनके साथ भी विश्वासघात किया।

 

130 करोड़ जनता के आशीर्वाद से वापस आ रहे हैं

मोदी यहीं नहीं रुके, कहा इन्हें पार्टी में भी जाति का दूसरा कोई नेता नहीं मिला। अपने परिवार से ही नेता चुनवाया। जिस जाति ने इन्हें अरबों-खरबों का मालिक बनाया, उसे भी धोखा दिया। देश-समाज को क्या इन्होंने अपनी जाति को भी कुछ नहीं दिया। जाति के नौजवानों के कंधों पर बंदूक रख दी और उन्हें गलत रास्ते पर धकेल दिया। मोदी ने कहा कि अब इस सदी का नौजवान इनके झांसे में आने वाला नहीं है। पीएम ने कहा कि विरोधियों का बस दो ही मुद्दा है। मोदी की छवि खराब करो, मोदी को सत्ता से हटाओ। इन्हें पता नहीं है कि देश की 130 करोड़ जनता के आशीर्वाद से मोदी फिर सत्ता में लौटकर देश की सेवा करने जा रहा है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned