विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए बोले पीएम मोदी-"आपका चौकीदार पूरी तरह चौकन्ना है,देश को कभी लुटने नहीं देगा"

विशेष संवाददाता प्रियरंजन भारती की रिपोर्ट...

 

By: Prateek

Updated: 03 Mar 2019, 05:01 PM IST

(पटना): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में उत्साहित भारी भीड़ को संबोधित करते हुए एक बार फिर विपक्ष पर क़रारा हमला किया। उन्होंने कहा कि हम आतंकवाद को जड़ से ही मिटा देना चाहते हैं, पर महामिलावट वाले हमें ही मिटा देना चाहते हैं। देश को खत्म करने पर तुले तत्वों के बीच हम दीवार बनकर खड़े हैं और रहेंगे। उन्होंने कहा कि देश को सुरक्षित रखने के लिए कुर्बानी देने वाले वीर जवानों की शहादत पर भी ये महामिलावट वाले सवाल खड़े कर दुश्मनों को खुश होने का मौका दे रहे हैं। ये लोग आतंकवादी ठिकानों को खत्म कर देने वाली वायुसेना की कार्रवाई पर भी सवाल खड़े कर रहे हैं। पहले भी सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाए और और अब भी सवाल कर ऐसी बातें कर रहे हैं जिससे दुश्मनों के चेहरे खुल उठते हैं। उन्होंने जनसमूह से ही पूछा कि क्या पाक में तालियां बजें, ऐसी बातें की जानी चाहिए?


बिहार व दिल्ली में एनडीए सरकार के विकास कार्यों की खूब उपलब्धियां गिनाईं। उन्होंने भीड़ के जोशीले नारों के बीच कहा कि आपका यह चौकीदार पूरी तरह चौकन्ना है और देश को कभी लुटने नहीं देगा। मोदी ने कहा कि अपनी और अपने परिवार के लिए दुकानदारी चलाने वालों की दुकानदारी खत्म हो गई। दुकानदारी खत्म हो जाने से महामिलावट वाले मोदी को ही खत्म कर डालने पर उतारू हो गए हैं। उन्होंने कहा कि देश की जनता ऐसे लोगों को फिर सजा देगी। बहादुर सैनिकों की बहादुरी के सबूत मांगने वालों को उन्होंने आगाह किया कि वीर जवानों का मनोबल तोड़ना बंद करें। यह देश अब नई नीति और नई रीति वाला है। वह देश को गुमराह करने वालों से चुन चुनकर हिसाब लेगा ।प्रधानमंत्री ने कहा कि देश पर ज्यादातर समय कांग्रेस और उनके सहयोगी दलो का शासन रहा पर उन लोगों ने दुनिया के सही मंचों पर भारत का मान रखने का कभी काम नहीं किया।

 

उन्होंने सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस की भारत यात्रा के दौरान एक बातचीत को भी लोगों से साझा किया और कहा कि एक आग्रह पर ही उन्होंने भारतीय मुसलमानों के लिए हज का कोटा बढ़ाकर दो लाख कर दिया और वहां की जेलों में बंद साढ़े आठ सौ भारतीयों को रिहा करने का निर्णय किया। उन्होंने कहा कि देश हर तरह से आगे बढ़ रहा है और अपने परिवार की राजनीति करने वालों के लिए 2019 में मोदी को गाली देने के सिवा कोई काम नहीं रह गया है।

 

मोदी ने कहा कि एनडीए सरकार ने बिहार को तरक्की की राह पर आगे बढ़ाने का हर संकल्प पूरा किया है इसलिए वरुण देवता भी प्रसन्न होकर हमें आशीर्वाद देने पहुंचे हैं। रैली को प्रधान मंत्री के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ,लोजपा सुप्रीमो और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान समेत कई नेताओं और मंत्रियों ने संबोधित किया।

Show More
Prateek Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned