राबड़ी देवी ने जदयू और भाजपा को नाली के कीड़े बताकर उबाल दी सियासत,पहले भी दे चुकी है ऐसे बयान

राबड़ी देवी ने जदयू और भाजपा को नाली के कीड़े बताकर उबाल दी सियासत,पहले भी दे चुकी है ऐसे बयान
rabri devi

Prateek Saini | Updated: 08 May 2019, 05:45:50 PM (IST) Patna, Patna, Bihar, India

वह यहीं नहीं रुकीं और कहा कि...

(पटना): पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जल्लाद बताया है। उन्होंने आगे और भी अपशब्द कहते हुए जदयू-भाजपा को नाली के कीड़े क़रार दिया। इसके साथ ही बिहार में सियासत सिरे से गरमा गई है। राबड़ी देवी से पत्रकारों ने पूछा कि प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री को दुर्योधन की संज्ञा दी है। इतना कहते ही वह फूट पड़ीं। कहा कि प्रियंका गांधी ने कम ही कहा।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तो जल्लाद हैं। वह यहीं नहीं रुकीं और कहा कि जिसकी सरकार सेना के अफसरों का अपहरण करवाए, जो पत्रकार की हत्या करवा दे वह तो जल्लाद है। उन्होंने जदयू-भाजपा को नाली के कीड़े क़रार दिया।


पहले इन पर साधा था निशाना और कही थी यह बात

राबड़ी देवी ने कहा कि 2014 में नरेंद्र मोदी देश का विकास करने का वादा कर सत्ता में आए थे पर देश का विनाश कर डाला। बता दें कि राबड़ी देवी पहले भी राजनीतिक विराधियों पर गालियों और अपशब्दों से सीधा हमला करने के लिए चर्चित रही हैं। 2009 में वह ललन सिंह को नीतीश कुमार का 'साला' बताकर खूब सुर्खियों में रहीं। इससे पूर्व वह राज्यपाल सुंदर सिंह भंडारी को लंगड़ा भंडारी बोलकर चर्चाओं में घिर चुकी हैं। राबड़ी देवी के इस वक्तव्य पर सियासत गरमा गई है।

 

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब

प्रदेश भाजपाध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा कि राबड़ी देवी प्रधानमंत्री को अपशब्द बोलकर अपना परिचय दे रही हैं ममता बनर्जी सरीखे नेताओं ने भी अपनी भड़ास निकाली है। राय ने कहा, जनता ऐसों को सिरे से आउट कर रही है। मतदाताओं ने इन्हें खारिज कर दिया है। इसलिए ये अपनी खिसियाहट निकाल रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को देश की जनता सबक सिखाने जा रही है। वहीं जदयू प्रवक्ता केसी त्यागी ने कहा कि राबड़ी देवी को देश के प्रधानमंत्री के बारे में ऐसी टिप्पणी नहीं करनी चाहिए। वह इस प्रदेश की मुख्यमंत्री रह चुकी हैं। उन्हें इस तरह की भाषा में प्रधानमंत्री पर कीचड़ उछालना कतई शोभा नहीं देता।

 

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned