scriptएनडीए की हार के बाद लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान ने जताई चिंता, बोले हम एनडीए के साथ हैं और रहेंगे | Ram Vilas Paswan Has Expressed Concern Over The Defeat Of NDA | Patrika News

एनडीए की हार के बाद लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान ने जताई चिंता, बोले हम एनडीए के साथ हैं और रहेंगे

locationपटनाPublished: Mar 17, 2018 05:40:33 pm

Submitted by:

Prateek

लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान ने उपचुनावों में एनडीए की हार पर चिंता जताई ।

ramvilas paswan

ramvilas paswan

बिहार उपचुनाव में एनडीए की हार के बाद इस गठबंधन की सहयोगी पार्टीयों के नेताओं ने चिंता व्यक्त की है । हाल ही में राष्ट्रीय जन शक्ति पार्टी के नेता और सांसद चिराग पासवान ने एनडीए की हार पर चिंता व्यक्त की थी जिसके बाद अब उनके पिता और लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान ने उपचुनावों में एनडीए की हार पर चिंता जताई । उन्होने यह भी कहा कि उपचुनावों में हुई हार चिंता का विषय है। इसपर गहन विचार करना जरूरी है ।

जिसको जाना है जाए हम एनडीए के साथ हैं और रहेंगे रामविलास पासवान

पासवान ने कहा कि अगर नारा सबका साथ,सबका विकास है तो हमें सभी को साथ लेकर चलना होगा । रामविलास ने कहा कि कांग्रेस ने सबको साथ लेकर ही राज किया। उन्होंने यह भी कहा कि अररिया में हुई हार से नुकसान हुआ । लोजपा सुप्रीमो ने कहा कि हमें सभी वर्गों को साथ लेकर चलना होगा। एनडीए में बने रहने को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि जिन्हें जाना है वो जा रहे पर हम एनडीए के साथ हैं और रहेंगे भी। चिराग पासवान के तुरंत बाद रामविलास पासवान के बयान को भी खासा अहम माना जा रहा है ।

उपेंद्र कुशवाहा ने एनडीए से अलग होने की आशंका को किया खारिज

इस बीच रालोसपा नेता और केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने एनडीए से अलग होने की आशंका को सिरे से खारिज कर दिया है । आरजेडी नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने जीतन राम मांझी के बाद पासवान और कुशवाहा को महागठबंधन में साथ आने का खुला ऑफर दे रखा है । कुशवाहा पिछले लंबे समय से एनडीए का सहयोगी दल रहते हुए भाजपा से असहज रहने जैसी बयानबाजी को लेकर चर्चा में रहे हैं ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो