लालू प्रसाद यादव की बात जनता तक पहुंचाने के लिए राजद लगाएगी 'लालू संदेश चौपाल'

लालू प्रसाद यादव की बात जनता तक पहुंचाने के लिए राजद लगाएगी 'लालू संदेश चौपाल'

Prateek Saini | Publish: Dec, 08 2018 06:13:01 PM (IST) Patna, Patna, Bihar, India

अपना जनाधार मजबूत करने के लिए जनता का झुकाव अपनी ओर करना आवश्यक है। बिहार के प्रमुख विपक्षी दल आरजेडी ने भी इस बात को अच्छे से भांप लिया है...

(पटना): लोकसभा चुनाव को नजदीक आता देख राजनीतिक दल हरकत में आ गए हैं। अपना जनाधार मजबूत करने के लिए जनता का झुकाव अपनी ओर करना आवश्यक है। बिहार के प्रमुख विपक्षी दल आरजेडी ने भी इस बात को अच्छे से भांप लिया है। इसलिए जनता तक अपने सिद्धांतों को पहुंचाने और उनका दिल जितने के लिए पार्टी ने पंचायत स्तर पर मीटिंग करने की योजना बनाई है। योजना के तहत सूबे के हर शहर व गांव की हर एक पंचायत पर 'लालू संदेश चौपाल' लगाई जाएगी। चौपाल में मौजूदा नीतीश सरकार को बिगड़ती कानून व्यवस्था जैसे मुद्यों पर घेरा जाएगा।


पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के सिद्धांत पर चलते हुए पार्टी हर एक निर्णय करती है। चारा घोटाले मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव इस समय अस्पताल में भर्ती है। पार्टी की ओर से पंचायतों में लगाई जाने वाली 'लालू संदेश चौपाल' में लालू अपने पत्रों के जरिए जलवा बिखेरेंगे।


आरजेडी के बिहार अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि राज्य के हर एक शहर व पंचायत पर 'लालू संदेश चौपाल' का आयोजन किया जाएगा। चौपाल में जनता से विकास के मुद्यों पर चर्चा की जाएगी। इसी के साथ पार्टी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के संदेश को जनता तक पहुंचाने के लिए उनके लिखे पत्रों को सभा में पढ़कर सुनाया जाएगा।


पूर्वे ने नीतीश कुमार को आडे हाथ लेते हुए कहा कि लोगों तक यह संदेश पहुंचना चाहिए कि सांप्रदायिक,फांसीवादी शक्तियों का प्रतिनिधित्व करने वाली बिहार सरकार और नीतीश कुमार ने अपराधियों के सामने घुटने टेक दिए हैं। ऐसे घुटना टेक मुख्यमंत्री को बिहार में सीएम रहने का कोई अधिकार नहीं है। यही बात जनता तक पहुंचाई जाएगी।

Ad Block is Banned