रिया चक्रवर्ती का चेहरा बेनकाब हो चुका है - डीजीपी बिहार पांडे्य

(Bihar News ) बिहार के डीजीपी गप्तेश्वर पांडेय (DGP Bihar reaction on Riya arrest ) ने रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर अपनी प्रतिक्रिया दी देते हुए कहा है कि आगे देखते रहिये कुछ और अहम बातें (Truth will come out on Sushant case ) सामने आएंगी। बिहार सरकार के उद्योग मंत्री महेश्वर हज़ारी ने एक बार फिर से रिया को विष कन्या (Riya is poisonous girl) के साथ साथ सुपारी किलर (Contract killer Riya) कह डाला।

By: Yogendra Yogi

Published: 08 Sep 2020, 07:36 PM IST

पटना: (Bihar News ) बिहार के डीजीपी गप्तेश्वर पांडेय (DGP Bihar reaction on Riya arrest ) ने रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर अपनी प्रतिक्रिया दी देते हुए कहा है कि आगे देखते रहिये कुछ और अहम बातें (Truth will come out on Sushant case ) सामने आएंगी। डीजीपी पांडेय ने कहा कि रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी से खुश या नाखुश होने का मेरा कोई व्यक्तिगत कारण नहीं है। मैं बस ये चाहता हूं कि सच सामने आए. सुशांत की मौत का जो रहस्य है उसके ऊपर से पर्दा उठना चाहिए। वहीं, बिहार सरकार के उद्योग मंत्री महेश्वर हज़ारी ने रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए एक बार फिर से रिया को विष कन्या (Riya is poisonous girl) के साथ साथ सुपारी किलर (Contract killer Riya) कह डाला।

इंसाफ का पहला कदम
डीजीपी ने आगे कहा कि सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ मिलने की दिशा में यह पहला कदम है। इसके अलावा डीजीपी ने सुशांत केस की जांच कर रही सीबीआई पर भी भरोसा जताया है। डीजीपी ने कहा है कि रिया चक्रवर्ती का चेहरा पूरी तरह से बेनकाब हो चुका है। रिया और ड्रग पेडलर्स के बीच रिश्तों की स'चाई सामने आने के बाद ही एनसीबी ने उनको गिरफ्तार किया है।

कठोर कदम उठाएंगे
वहीं सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिंह ने दावा किया कि रिया चक्रवर्ती की शिकायत पर मुंबई पुलिस द्वारा राजपूत की बहनों और अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करना गैर कानूनी है और वे इस मामले में कठोर कदम उठाएंगे। वरिष्ठ अधिवक्ता ने कहा कि राजपूत की मौत का मामला गंभीर है और सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय और स्वापक नियंत्रण ब्यूरो जैसी कई एजेंसियां मामले की जांच कर रही हैं और वे आरोपी द्वारा ऐसी शिकायत दर्ज कराकर जांच को भटकाने नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि फैसला लिया जाएगा कि सुशांत सिंह राजपूत का परिवार अवमाना याचिका दायर करे या इस मामले में उनकी (रिया की) शिकायत को खारिज कराने को लेकर अर्जी दे। सुशांत के परिजनों ने राजपूत की 'लिव इन पार्टनर अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है।

रिया ने लगाया था आरोप
गौरतलब है कि रिया ने आरोप लगाया है कि प्रियंका सिंह, दिल्ली के डॉक्टर तरुण सिंह और अन्य ने &4 वर्षींय अभिनेता के तनाव का इलाज करने के लिए फर्जीवाड़ा कर दवा की फर्जी पर्ची बनाई। रिया ने रविवार को बांद्रा पुलिस में शिकायत भेजी और प्रियंका सिंह और दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में कार्यरत डॉ.तरुण सिंह के खिलाफ आईपीसी, एनडीपीएस अधिनियम और टेलीमेडिसीन इलाज दिशा-निर्देश के तहत मामला दर्ज करने की मांग की।

Show More
Yogendra Yogi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned