दबंग अंदाज में बैंक में खुलेआम डाला डाका

दबंग अंदाज में  बैंक में खुलेआम डाला डाका
दबंग अंदाज में बैंक में खुलेआम डाला डाका

Navneet Sharma | Updated: 03 Sep 2019, 07:48:58 PM (IST) Patna, Patna, Bihar, India

न चेहरा ढका और न ही किसी तरह का खौफ, बैंक के बाहर लगाई गाड़ी और धड़धड़ाते अंदर पहुंचे लुटेरों ने बैंक कर्मचारियों व ग्राहकों को लिया गन प्वाइंट पर, लूट को अंजाम दिया और दबंगता ने वापस निकल गए

 

फगवाड़ा . बैंक के बाहर अचानक कार आकर रुकती है और इसमें फिल्मी अंदाज में चार-पांच युवक बाहर निकलते हैं। न किसी का चेहरा ढका हुआ न ही किसी के चेहरे पर किसी तरह का खौफ, सभी यहां खड़े लोगों को साइड करते हुए अंदर दाखिल हो जाते हैं। बैंक में खड़े लोग भी हैरत में पड़ जाते हैं कि अखिर किसी फिल्म की शूटिंग(Dabang) है या कोई हकीकत।
यूं तो हमने बैंक डकैती(robbery) और चोरी के बहुतेरे मामले देखे होंगे लेकिन इस तरह डकैत बेखौफ बैंक में खुले चेहरे के दाखिल होकर कर्मचारियों तथा अन्य लोगों को गन प्वाइंट पर लेकर लूट(Loot) करते हुए कभी नहीं देखा होगा। लेकिन यह घटना बिल्कुल सच्ची है। मामला पंजाब के फगवाड़ा(Fagwada) का है जहां दाना मंडी रोड पर स्थित पंजाब नेशनल बैंक की एक ब्रांच में मंगलवार दोपहर कुछ लुटेरों ने लाखों का डाका मार दिया। खुलेआम दाखिल हुए लुटेरे पिस्तौल के बल पर बैंक से करीब सात लाख रुपए लूट लिए और फरार हो गए।

पुलिस के भी हाथ-पांव फूले
दान मंड रोड पर इस तरह की वारदात के बाद पुलिस के हाथ-पांव फूल गए है। पुलिस ने लुटेरों की तलाश के लिए चारों तरफ अलर्ट करवा दिया है। पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक बैंक के बाहर एक कार आकर रुकी, जिसमें से पांच युवक बाहर निकले। किसी का चेहरा ढंका नहीं था। वह सीधा अंदर पहुंचे और उन्होंने बैंक कर्मचारियों को गनप्वाइंट पर ले लिया। इतना ही नहीं उन्होंने ग्राहकों पर भी पिस्तौल तान दी और बैंक कैशियर से पैसे लूटकर फरार हो गए। सूचना के बाद मौके पर फगवाड़ा पुलिस पहुंची है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned