scriptबिहार में 24 घंटे के भीतर दो सड़क हादसे, दोनों ने ही दहला दिया प्रदेश! पढ़ें पूरी रिपोर्ट | School van flip in Supaul | Patrika News

बिहार में 24 घंटे के भीतर दो सड़क हादसे, दोनों ने ही दहला दिया प्रदेश! पढ़ें पूरी रिपोर्ट

locationपटनाPublished: May 08, 2018 04:57:53 pm

Submitted by:

Prateek

बिहार के सुपौल में पिछले चौबीस घंटे में दो दिल दहलाने वाले हादसे हुए….

accident

accident

सुपौल,8मई। बिहार के सुपौल में पिछले चौबीस घंटे में दो दिल दहलाने वाले हादसे हुए। सूबे के राघोपुर थाना क्षेत्र में एक ट्रक और बस की सिधी टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई जबकि पचास से अधिक यात्री घायल हो गए। वहीं दूसरे मामले में स्कूली बच्चों से भरी वैन अनियंत्रित होकर पलट गई जिससे बच्चों को गंभीर चोट आई है।

सात बच्चों की ऊंगली कटी

पहला दिल दहला देने वाला हादसा सुपौल के प्रतापगंज थाना क्षेत्र में हुआ जहां एक स्कूली बच्चों से भरी वैन पलट गई। दुर्गा पब्लिक स्कूल के बच्चों को लेकर जा रही वैन बीच सड़क पर अनियंत्रित होकर पलट गयी। दुर्घटना में सात बच्चों की ऊंगली कट गयी जबकि तीन को गंभीर चोट लगी है। गंभीर रूप से जख्मी बच्चों को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है। सुपौल एसपी ने बताया कि दुर्घटना होते ही गाड़ी का ड्राइवर और खलासी मौके से फरार हो गया। उसकी तलाश की जा रही है। घटना मंगलवार दोपहर को तब हुई जब बच्चों को लेकर स्कूल वैन उन्हें घर छोड़ने जा रही थी।

ट्रक व बस की सीधी टक्कर

सोमवार देर रात राघोपुर थाना क्षेत्र में एक बस व ट्रक की आमने-सामने की टक्कर होने से बस पलट गई। इस हादसे में मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई और पचास यात्री घायल हो गए। मिली जानकारी के अनुसार बस पटना से किशनगंज जा रही थी। इसी दौरान नेशनल हाइवे 57 पर राघोपुर के पास टर्न लेते समय बस सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। चालक ने बस से नियंत्रण खो दिया जिससे बस पलट गई। इस घटना के बाद कोहराम मच गया। चारो तरफ बस में फसे यात्रियों की चीखे सुनाई दे रही थी। घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बिना देर किए बस में फसे यात्रियों को बाहर निकाला और इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया।

ट्रेंडिंग वीडियो