scriptलंबे समय से नाराज चल रहे शत्रुघ्न सिन्हा ने बांधे प्रधानमंत्री मोदी की तारीफों के पुल, यूं झडे शॉटगन के मुँह से फूल | Shatrughan Sinha appreciate PM narendra modi for patna metro project | Patrika News
पटना

लंबे समय से नाराज चल रहे शत्रुघ्न सिन्हा ने बांधे प्रधानमंत्री मोदी की तारीफों के पुल, यूं झडे शॉटगन के मुँह से फूल

फिल्मों में ‘खामोश’ बोलकर लोगों पर अपनी छाप छोड़ने वाले शत्रुघ्न सिन्हा पिछले कुछ दिनों से खुद ही खामोश थे…

पटनाFeb 18, 2019 / 06:51 pm

Prateek

pm modi and Shatrughan Sinha file photo

pm modi and Shatrughan Sinha file photo

(पटना): लंबे समय से भाजपा से नाराज चल रहे पटना साहिब के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने पटना मेट्रो रेल परियोजना का काम शुरू करने के बहाने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ की। उन्होंने इसे लेकर ट्वीट किए। कहा कि 35 हजार करोड़ की परियोजनाओं को धरातल पर उतारना विकास को गति देना है।

https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw

 

शत्रुघ्न सिन्हा अरसे से भाजपा से नाराज चल रहे हैं। उन्होंने यहां तक कह डाला था कि नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री कभी नहीं बन पाएंगे। सिन्हा कुछ दिनों पूर्व यह भी बोल गए थे कि वह भाजपा नहीं छोड़ेंगे। चाहता हूं कि भाजपा मुझे निकाल दे। बिहारी बाबू भाजपा के विरोध की गतिविधियों में बढ़ चढ़-कर भाग लेते रहे। लालू यादव, ममता बनर्जी से लेकर राहुल गांधी की तारीफ के पुल बांधते रहे। तल्खी इतनी बढ़ी कि भाजपा नेता और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने चुनौती देते हुए उन्हें यह भी कह डाला था कि यदि हिम्मत है, तो वह पटना साहिब से आरजेडी या कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़कर दिखाएं। पता चल जाएगा कि क्या औकात है। लेकिन फिल्मों में ‘खामोश’ बोलकर लोगों पर अपनी छाप छोड़ने वाले शत्रुघ्न सिन्हा पिछले कुछ दिनों से खुद ही खामोश थे। अब पीएम और सीएम की जमकर की गई तारीफ के राजनीतिक मायने तलाशे जा रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो