scriptतेज-ऐश्वर्या की शादी में टूटा था मंच…अब टूटने की कगार पर शादी? | stage broken in tej pratap-aishwarya wedding,tej going to give divorce | Patrika News

तेज-ऐश्वर्या की शादी में टूटा था मंच…अब टूटने की कगार पर शादी?

locationपटनाPublished: Nov 03, 2018 02:34:05 pm

Submitted by:

Prateek

आज शादी टूटने की बातों के सामने आते ही चर्चाएं गरमा गई हैं…

प्रियरंजन भारती की रिपोर्ट…

(पटना): तेजप्रताप यादव की शादी अब टूटने की जद्दोजेहद में फंसी है जिसे लेकर वे एकतरफा कठोर निर्णय पर अड़े दिख रहे हैं। लेकिन 12मई को शादी से पूर्व जयमाला के बाद मुख्यमंच की सीढियां टूट गई थीं और कई वीआईपी इस दर्मियान गिरकर जख़्मी होने से बालबाल बचे थे। बड़ी संख्या में लोगों ने सीढ़ी टूटना शुभ नहीं माना था। आज शादी टूटने की बातों के सामने आते ही चर्चाएं गरमा गई हैं।

 

बता दें कि सीढ़ियों के टूट जाने से शरद यादव ,डॉ.सीपी ठाकुर समेत कई बड़े अतिथि गिरने लगे तो सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें गोद मे उठाकर बचाया था। इस दौरान कई लोग जख्मी भी हुए थे। नए सिरे से चल निकली चर्चाओं के बीच अब लोग मंच टूटने को लेकर फुसफुसाने लगे हैं कि अपशकुन तो तभी हो गया था।


तेजप्रताप ने कहा कि बेमेल शादी हुई

लालू परिवार बेशक यह बात न खोले कि शादी टूटने की वजह क्या है मगर तेजप्रताप ने रहस्यों से पर्दा हटाते हुए कहा कि यह शादी बेमेल हुई ही थी। उन्होंने गया में मीडिया से कहा कि मैं इस शादी के लिए कतई तैयार नहीं था। शुरु से ही मैं विरोध में था। पिताजी से मैंने साफ मना कर दिया था। पर मुझे जबरन फंसा दिया गया। पिताजी (लालू यादव) ने मेरी कोई बात नहीं मानी थी। तेज ने कहा कि हम दोनों में काफी दिनों से बोलचाल नहीं है। दोनों अलग रहते हैं। उन्होंने कहा कि मेरा परिवार भी मेरे साथ नहीं है। मैंने शादी से मना किया तो बात नहीं मानी गई। अब भी कोई मेरा साथ नहीं दे रहा।

 

प्रधान न्यायाधीश की कोर्ट में सुनवाई

सिविल कोर्ट के वकीलों ने कहा कि शादी के एक साल बाद ही तलाक की अर्जी दी जा सकती है।बेहद जरूरी होने पर बीच में तलाक की अर्जी पर सुनवाई हो पाएगी। प्रधान न्यायाधीश न्यायमूर्ति द्विवेदी ने हिंदू मैरिज ऐक्ट 1955 की धारा13(1बी)(सी)के तहत 29नवंबर को सुनवाई की तारीख तय की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो