scriptसुशांत को नहीं दिया गया था जहर, फॉरेंसिक जांच रिपोर्ट में खुलासा | Sushant was not given poison, revealed in forensic investigation repor | Patrika News

सुशांत को नहीं दिया गया था जहर, फॉरेंसिक जांच रिपोर्ट में खुलासा

locationपटनाPublished: Aug 11, 2020 07:37:33 pm

Submitted by:

Yogendra Yogi

(Bihar News ) बालीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput) की मौत की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है वैसे-वैसे इस मामले में कई अहम खुलासे भी हो रहे हैं। फॉरेंसिक रिपोर्ट सामने आ गई है। फॉरेंसिक रिपोर्ट के (Forensic report of Sushant Singh) मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर ही आत्महत्या (Sushant commit sucide ) की थी।

सुशांत को नहीं दिया गया था जहर, फॉरेंसिक जांच रिपोर्ट में खुलासा

सुशांत को नहीं दिया गया था जहर, फॉरेंसिक जांच रिपोर्ट में खुलासा

पटना(बिहार)प्रियरंजन भारती: (Bihar News ) बालीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput) की मौत की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है वैसे-वैसे इस मामले में कई अहम खुलासे भी हो रहे हैं। फॉरेंसिक रिपोर्ट सामने आ गई है। फॉरेंसिक रिपोर्ट के (Forensic report of Sushant Singh) मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर ही आत्महत्या (Sushant commit sucide ) की थी।

सभी रिपोर्ट आ गई
गौरतलब है कि ऐसी कई खबरें सामने आ रही थी कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ कुछ ऐसा हुआ है जिसे छुपाने की कोशिश हो रही है। सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के मामले में कलीना फॉरेंसिक लैब से टॉक्सिकोलॉजी, साइबर, लिजीचार मार्क, नेल सैंपलिंग, स्टमक वॉश रिपोर्ट आ गई है।

हत्या के निशान नहीं
रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत की बॉडी में ऐसा कोई निशान नहीं है जो उनकी हत्या की ओर इशारा करता हो। नेल सैंपलिंग रिपोर्ट में किसी तरह के झपट्टे या खींचने के निशान नहीं मिले हैं। जबकि उनके कपड़ों पर पड़े सफेद रंग के दाग उनके सलाइवा के थे जो आत्महत्या के बाद उनके मुंह से झाग के तौर पर निकले थे और कपड़ों पर ड्राई हो गए थे।

हलफनामे में शामिल रिपोर्ट
रिपोर्ट में कहा गया है कि ये किसी तरह के हमले के निशान नहीं हैं। स्टमक वॉश की रिपोर्ट में इस जानकारी की पुष्टि हुई कि सुशांत को किसी भी तरह का प्वाइजन या जहरीली चीज नहीं दी गई थी। उनका पेट पूरी तरह से खाली था और आत्महत्या के बाद पिंड से विसर्जित पेस्ट भी बाहर आया था। वहीं लीजिचार मार्क में भी किसी तरह के चोट या हाथापाई के निशान नहीं मिले हैं। विसरा रिपोर्ट से भी पता चला है कि सुशांत की मौत फांसी पर लटकने के बाद दम घुटने से हुई थी। गौरतलब है कि इस फॉरेंसिक रिपोर्ट को मुंबई पुलिस सुप्रीम कोर्ट में दायर हलफनामे में भी शामिल किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो