scriptतेजप्रताप और ऐश्वर्या कर रहे साइकिल की सैर, वायरल हो रहा फोटो! आपने देखा क्या? | tej pratap and aishwarya's romantic photo has viraled | Patrika News

तेजप्रताप और ऐश्वर्या कर रहे साइकिल की सैर, वायरल हो रहा फोटो! आपने देखा क्या?

locationपटनाPublished: May 17, 2018 05:39:10 pm

Submitted by:

Prateek

तेजप्रताप यादव शादी के बाद अपने वैवाहिक जीवन के हर एक पल को खास बनाने में जुटे है

tejpratap and aishwarya

tejpratap and aishwarya

(पटना/बिहार): तेजप्रताप यादव शादी के बाद अपने वैवाहिक जीवन के हर एक पल को खास बनाने में जुटे है। इसी बीच एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही है जिसमे तेजप्रताप यादव अपनी पत्नी ऐश्वर्या को साइकिल की सैर करा रहे है। इस फोटो में दोनों का प्रेम साफ दिखाई दे रहा है।

तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या की शादी के बाद उनका हनीमून स्पॉट क्या होगा इस बात के लगातार कयास लगाए जा रहे है। पर तेजप्रताप पटना में रहकर भी अपनी वैवाहिक जीवन में रंग घोल रहे है। तेजप्रताप यादव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो पर तेजप्रताप अपनी पत्नी को साइकिल की सवारी करवाते हुए दिखाई दे रहे है। ऐश्चर्या साइकिल पर आगे बैठी है। दोनों बिल्कुल सादगी से प्यार भरे पल गुजाराते दिखाई दे रहे है। तेजप्रताप ने सादा सफेद कुर्ता पहना है और ऐश्वर्या ने नारंगी रंग की साड़ी पहनी है। इस फोटो को बहुत लाइक किया जा रहा है।

पहले भी सामने आ चुके है दोनो के यादगार फोटोज

इससे पहले भी तेजप्रताप और ऐश्वर्या के कुछ फोटोज सामने आए थे। जिसमे दोनों ही तेजप्रताप की मां राबड़ी देवी के साथ दिखाई दिए थे। राबड़ी देवी अपने बेटे और नई बहू को शिवालय में पूजा करवाने लेकर गई थी। तीनों ने साथ मिलकर भगवान शंकर की पूजा की और परिवार की सुख समृद्धि के लिए प्रार्थना की। इस अवसर पर राबड़ी देवी ने कहा था कि उनकी बहू लक्ष्मी है जिसके पैर घर में पड़ते ही परिवार की खुशियां लौट आई हैं।

खास थी तेजप्रताप और ऐश्वर्या की शादी

गौरतब है कि 12 मई को तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या की शादी हुई। राज्यपाल सत्यपाल मलिक, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार , केन्द्रीय मंत्री राम विलास पासवान, पूर्व सांसद शरद यादव, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव , उनकी पत्नी डिम्पल यादव , पटना साहिब के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा , राज्यसभा सांसद रामजेठ मलानी , पूर्व केन्द्रीय मंत्री प्रफुल्ल पटेल , पूर्व केन्द्रीय मंत्री तारिक अनवर, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के साथ ही नीतीश मंत्रिमंडल के कई सदस्यों ने शादी में शामिल होकर वर-वधू को आशीर्वाद दिया। शादी में 25 हजार लोगों के खाने की व्यवस्था की गई थी। इस शादी में राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शिरकत कर 10 महीने बाद लालू यादव से मुलाकत की इस तरह से यह शादी और भी यादगार बन गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो