scriptघर लौट सकते हैं तेजप्रताप बशर्ते उनकी बात मान ले परिवार | tej pratap ready to come at home on this condition | Patrika News

घर लौट सकते हैं तेजप्रताप बशर्ते उनकी बात मान ले परिवार

locationपटनाPublished: Nov 09, 2018 05:58:54 pm

तेजप्रताप ने छोटे भाई तेजस्वी यादव को फोन कर 29वें जन्मदिन की बधाई दी और लंबी बातचीत की…

प्रियरंजन भारती की रिपोर्ट…

(पटना): पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने पर अड़े लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव घर लौटने को तैयार हैं बशर्ते उनका परिवार पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने में उनका साथ दे। तेजप्रताप इस बात पर अड़े हैं कि वह हर हाल में तलाक लेकर रहेंगे। परिवार उनका साथ नहीं दे रहा है। उन्होंने छोटे भाई तेजस्वी यादव को फोन कर 29वें जन्मदिन की बधाई दी और लंबी बातचीत की।


तेजस्वी ने बहुत समझाया और आने को कहा

छोटे भाई तेजस्वी यादव ने बहुत देर तक हुई बातचीत के दौरान बड़े भाई तेजप्रताप यादव बहुत समझाया और घर लौटने की अपील की। तेजस्वी ने उन्हें घर की हालत बताई ।समझाया कि माता पिता ऐसे में एकदम टूट जा रहे हैं। भाई की बातों पर तेज नरम तो हुए लेकिन शर्त रख दी कि मेरा परिवार मेरा साथ दे। परिवार साथ खड़ा रहे तो मैं घर लौट आऊंगा। बता दें कि पत्नी ऐश्वर्या राबड़ी आवस में ही रह रही हैं और परिवार की सेवा कर रही है। राबड़ी आवस में इन दिनों सन्नाटा पसरा है। राबड़ी देवी ने छठ नहीं करने का ऐलान किया है। घर में दीवाली भी हमेशा की भांति धूमधाम से नहीं मनाई गई।

 

तेजस्वी का जन्मदिन मनाया

राबड़ी देवी के सरकारी आवास में आने जाने वाले का सिलसिला तो जारी है लेकिन हर कोई उदास है। इसका असर उल्लासहीन पर्व त्योहारों में दिख रहा है। बड़ी धूम के साथ होने वाले छठपर्व को राबड़ी देवी ने इस बार नहीं करने का ऐलान किया है। उनका मानना है कि बहू तो घर पर आई पर छठ के पहले ही तलाक का माहौल बन गया है। राबड़ी देवी दोनों बेटों को बिहार की खुशहाली से जोड़कर ट्वीट किया और अपेक्षा की है कि दोनों भाई प्रदेश के विकास और महिला उत्थान को नई बुलंदी देंगे।

 

तेजप्रताप मथुरा वृंदावन में

तेजप्रताप यादव अभी मथुरा- वृंदावन की गलियों में घूम रहे हैं। उन्होंने गुरुवार को गोवर्धन पर्वत की परिक्रमा की। वे मथुरा में शत्रुहंता अनुष्ठान और पूजा में व्यस्त हैं। शुक्रवार को उन्होंने फोन पर भाई को बधाई देने के साथ साफ कहा कि ऐश्वर्या के साथ वह नहीं रह सकते। एक निजी टीवी चैनल से बातचीत में तेजप्रताप ने दोनों भाइयों को लड़वाने की बात कही। कहा कि लोग दोनों भाई कोई लड़वाने में लगे हैं। उन्होंने परिवार में तीसरे किसी विपिन की मौजूदगी को लेकर नाराजगी जताई। तेज ने कहा कि ऐश्वर्या मेरे परिवार को गालियां बकती और प्रताड़ित करती आ रही है। परिवार के सामने यह सब होता है पर परिवार मेरा साथ नहीं दे रहा।

 

तेजप्रताप लालू यादव से मिलकर रा़ची से बोधगया आए और बीते रविवार को ही बनारस पहुंच गये। काशी विश्वनाथ की पूजा के बाद वह विंध्याचल पहुंच गए। यहां से वह मथुरा वृंदावन जा पहुंचे। शुक्रवार को भाई तेजस्वी को फिर अर्जुन बताते हुए उन्होंने कहा कि वह अपने भाई को बहुत प्यार करते हैं।

 

लालू की तबीयत नहीं ठीक

तेजप्रताप की ऐश्वर्या राय से तलाक की जिद ने जेल में रहकर इलाज करा रहे पिता लालू यादव की तबीयत खराब कर दी है। वह चिंता और डिप्रेशन में डूबे रह रहे है। पिछले सप्ताह मिलने आए बड़े बेटे तेजप्रताप यादव को उन्होंने ढाई घंटों तक तलाक की जिद छोड़ देने को बहुत समझाया पर वह नहीं माने। लालू प्रसाद की तबीयत इससे और भी बिगड़ी है। बता दें कि तेजप्रताप यादव ने पत्नी ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी सीजेएम कोर्ट में दे रखी है जिस पर 29 नवंबर को सुनवाई होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो