तेजप्रताप का बीजेपी को अल्टीमेटम-लालू एंड फैमिली को टारगेट करना छोड दे नहीं तो भुगतना पड़ सकता है नुकसान

तेजप्रताप का बीजेपी को अल्टीमेटम-लालू एंड फैमिली को टारगेट करना छोड दे नहीं तो भुगतना पड़ सकता है नुकसान

Prateek Saini | Publish: Jan, 04 2019 04:54:48 PM (IST) Patna, Patna, Bihar, India

तलाक का मुद्या उठने के बाद से तेजप्रताप राजनीति से दूर थे। जनता दरबार के माध्यम से तेजप्रताप का यूं जनता के बीच में जाना राजनीति में उनकी धमाकेदार वापसी मानी जा रही है...

(पटना): लालू प्रसाद यादव के बडे बेटे व बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने इन दिनों अलग ही अंदाज में राजनीति कर रहे है। तेजप्रताप अपने समर्थकों के साथ मिलकर पटना स्थित पार्टी कार्यालय में जनता दरबार लगा रहे है। यहां जनता की समस्याओं की सुनवाई की जा रही है। लोगों को राहत देने वाले जनता दरबार में तेजप्रताप बीजेपी पर जमकर बरसे। उन्होंने लालू परिवार को टारगेट नहीं करने की बात कही।


मीडिया से बात करते हुए तेजप्रताप ने कहा कि बीजेपी बार—बार लालू एंड फैमिली को टारगेट कर कर रही है,ऐसा करना सही नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि बिहार की जनता उनकी इस करतूत को देख रही है। केवल उनका परिवार ही लालू परिवार में नहीं आता अपितु बिहार की पूरी जनता लालू परिवार है। उन्होेंने चेतावनी देते हुए कहा कि लालू परिवार को टारगेट करना नुकसानदायक हो सकता है।

 

बता दें कि तेजप्रताप यादव की अगुवाई में शुरू हुए जनता दरबार में लोगों की समस्याओं की सुनवाई की जा रही है। तलाक का मुद्या उठने के बाद से तेजप्रताप राजनीति से दूर थे। जनता दरबार के माध्यम से तेजप्रताप का यूं जनता के बीच में जाना राजनीति में उनकी धमाकेदार वापसी मानी जा रही है। हाल ही में एक बेघर महिला को पार्टी कार्यालय में घर बनाकर रहने की अनुमति देने के बाद से उनके फैसले की चर्चा हो रही है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned